पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव 2024: ममता बनर्जी की टीएमसी ने उपचुनाव के लिए उतारे 6 प्रत्याशी, मेदिनीपुर से सुजॉय हाजरा को टिकट, देखें लिस्ट

ममता बनर्जी की टीएमसी ने उपचुनाव के लिए उतारे 6 प्रत्याशी, मेदिनीपुर से सुजॉय हाजरा को टिकट, देखें लिस्ट
  • बीजेपी ने शनिवार को उतारे थे 6 प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने रविवार को पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। राज्य में छह सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी ने 6 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

टीएमसी ने सिताई से संगीता रॉय, मदारीहाट सीट से जय प्रकाश तोप्पो, तालडांगरा से फाल्गुनी सिंघाबाबू, मेदिनीपुर से सुजॉय हाजरा, हरोआ से शेख रबिउल इस्लाम और नैहाटी से सनत डे को चुनावी मैदान में उतारा है।

बीजेपी ने शनिवार को जारी किया लिस्ट

बीजेपी ने भी शनिवार को पश्चिम बंगाल की छह सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने नैहाटी से रूपक मित्रा, हरोआ से बिमल दास, मदारीहाट से राहुल लोहार, मेदिनीपुर से सुभाजीत रॉय, तलडांगरा से अनन्या रॉय चक्रवर्ती और सिताई से दीपक कुमार रॉय को टिकट दिया है।

हालांकि, अभी कांग्रेस और वाम मोर्चा ने राज्य में होने वाले उपचुनाव के लिए सीटों की घोषणा नहीं की है। राज्य में 13 नवंबर को उपचुनाव होंगे। जिसके नतीजे 23 नवंबर को आएंगे। जिन सीटों पर चुनाव होने वाले हैं, उनमें अलीपुरद्वार जिले का मदारीहाट, कूच बिहार का सीताई, उत्तर 24 परगना के नैहाटी और हरोआ, बांकुरा के तलडांगरा और पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मेदिनीपुर सीट शामिल है।

Created On :   20 Oct 2024 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story