कर्नाटक का सुरक्षित भविष्य व लोगों का कल्याण सर्वोच्च प्राथमिकता: शिवकुमार

कर्नाटक का सुरक्षित भविष्य व लोगों का कल्याण सर्वोच्च प्राथमिकता: शिवकुमार
New Delhi: Congress President Mallikarjun Kharge with senior party leaders Siddaramaiah and DK Shivakumar during a meeting, in New Delhi on Thursday, May 18, 2023.(Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। नामित उपमुख्यमंत्री और कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने गुरुवार को कहा कि राज्य का सुरक्षित भविष्य और लोगों का कल्याण उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री पद की होड़ में लगे शिवकुमार ने घोषणा की, कर्नाटक का सुरक्षित भविष्य और हमारे लोगों का कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और हम इसकी गारंटी देने के लिए एकजुट हैं।

शिवकुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और नामित सीएम सिद्धारमैया के साथ एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीर में तीनों नेताओं को हाथ उठाकर एकजुटता व्यक्त करते हुए दिखाया गया है। कर्नाटक के नामित मुख्यमंत्री, सिद्धारमैया ने पार्टी द्वारा घोषणा के बाद कहा, कन्नड़ लोगों के हितों की रक्षा के लिए हमारे हाथ एकजुट रहेंगे। सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा सुनिश्चित सभी गारंटियों को पूरा करने के लिए उनकी सरकार एक परिवार की तरह काम करेगी। सिद्दारमैया ने कहा, सरकार जनहितैषी, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन सुनिश्चित करेगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 May 2023 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story