ब्लड सैंपलपुणे पोर्श कार दुर्घटना: कथित तौर पर ब्लड सैंपल अदला-बदली के आरोप में गिरफ्तार दो आरोपियों को पुणे सत्र न्यायालय ने 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेजा

कथित तौर पर ब्लड सैंपल अदला-बदली के आरोप में गिरफ्तार दो आरोपियों को पुणे सत्र न्यायालय ने 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेजा
  • चार्जशीट में शामिल हैं 50 गवाहों के बयान
  • 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में दोनों आरोपी
  • ब्लड सैंपल अदला बदली में कर्मचारी शामिल

डिजिटल डेस्क, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे पोर्श कार दुर्घटना मामले में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को पुणे सत्र न्यायालय ने 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। दोनों को कल रात पुणे अपराध शाखा ने मुख्य नाबालिग आरोपी के दो दोस्तों के रक्त के नमूनों की अदला-बदली में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था, जो दुर्घटना के समय कार में मौजूद थे।

आपको बता दें पुणे क्राइम ब्रांच ने खून के सैंपल की अदला-बदली के मामले में बीते दिन सोमवार देर रात दो लोगों को गिरफ्तार किया । नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल उसकी मां के साथ बदले जाने के बाद शिवानी अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि नाबालिग आरोपी के साथ कार में उसके दो और दोस्त सवार थे। इन दोनों दोस्तों के सैंपल भी बदले गए थे। इनमें से एक सैंपल उसके पिता के साथ चेंज किया गया था, उसके बाद दूसरे सैंपल को किसी और व्यक्ति के साथ बदला गया। सीपी अमितेश कुमार ने पुष्टि करतेहुए बताया कि दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार ससून हॉस्पिटल के फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. अजय टावरे के मुताबिक, डॉ. हलनोरे ने ये ब्लड सैंपल बदले थे। इस साजिश में ससून अस्पताल का कर्मचारी अतुल घाटकांबले भी शामिल है। पुलिस इन तीनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इसके साथ ही, पूरे मामले में कुल 900 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है।

Created On :   20 Aug 2024 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story