लोकसभा चुनाव 2024: मतदान से पहले काशी के वोटरों को पीएम मोदी का खास संदेश, बोले - 'आपका हर वोट मुझे शक्ति देगा'

मतदान से पहले काशी के वोटरों को पीएम मोदी का खास संदेश, बोले - आपका हर वोट मुझे शक्ति देगा
  • लोकसभा चुनाव से पहले काशीवासियों के पीएम का खास संदेश
  • सभी से रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की
  • 1 जून को होगा मतदान

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं। 7वें व अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून को होगी। इस फेज में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी वोटिंग होगी। इससे पहले पीएम ने काशी के मतदाताओं को एक खास संदेश दिया है। खास इसलिए क्योंकि यह मैसेज उन्होंने भोजपुरी भाषा में है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए पीएम ने लिखा, "काशी के सभी परिवारजनों को मेरा प्रणाम।" अपनी बात रखते हुए पीएम मोदी ने भोजपुरी भाषा में कहा, "लोकसभा चुनाव के मतदान का दिन आ गया है। मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। काशी विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत की धरती है। इस नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा से और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है।"

'आपका हर वोट मेरी ताकत बढ़ाएगा'

पीएम ने काशी के मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोटिंग की अपील करते हुए कहा, "अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग 1 जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान।"

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, "मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी। अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है। काशी पिछले 10 वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। सांसद खेल प्रतियोगिता में मैंने आप लोगों का उत्साह देखा है। काशी के लिए इस बार का चुनाव नवकाशी के साथ ही विकसित भारत के निर्माण का भी चुनाव है। काशी के लोगों को 1 जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है।"

Created On :   30 May 2024 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story