योगी पर राहुल का वार: राहुल गांधी ने 6 शब्दों में CM योगी पर साधा निशना, कहा- जो नफ़रत करे, वह योगी कैसा!

September 14th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने छह शब्द लिखकर सीएम योगी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, जो नफरत करे, वह योगी कैसा! एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही ट्वीट कर सीएम योगी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो। बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल अब गरमाने लगा है। एक ओर आज से पीएम मोदी ने मिशन यूपी की शुरुआत कर दी है वहीं कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी के नेता लगातार सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। 

 


 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे समय के बाद आज यूपी के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी। अलीगढ़ में जाट सम्राट के नाम विख्यात राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम से बनने वाले यूनिवर्सिटी के शिलान्यास से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ने निशाना साधाते हुए इसे बीजेपी का ढोंग बताया है। अ

 

खबरें और भी हैं...