मध्यप्रदेश: मोहन कैबिनेट के मंत्रियों को मिले जिलों के प्रभार, सीएम ने अपने पास रखा इंदौर का प्रभार, देखें लिस्ट

मोहन कैबिनेट के मंत्रियों को मिले जिलों के प्रभार, सीएम ने अपने पास रखा इंदौर का प्रभार, देखें लिस्ट
  • मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों को मिले जिलों के प्रभार
  • सीएम मोहन यादव बने इंदौर जिले के प्रभारी
  • कैलाश विजयवर्गीय को सतना और धार जिले का प्रभार सौंपा गया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में डॉ. मोहन यादव सरकार के मंत्रियों को जिलों के प्रभार सौंप दिए गए हैं। सीएम डॉ. मोहन ने इंदौर जिला का प्रभार अपने पास रखा है। वहीं डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल सागर व शहडोल जबकि जगदीश देवड़ा को जबलपुर और देवास का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया गया है।

विजयवर्गीय और प्रह्रलाद पटेल को मिला इन जिलों का प्रभार

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को सतना और धार जिले का प्रभार सौंपा गया है। वहीं, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्रलाद पटेल को भिंड और रीवा का प्रभारी बनाया गया है। जनजातीय कार्य विभाग के मंत्री विजय शाह को रतलाम झाबुआ की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

देखें अन्य मंत्रियों को मिले जिले

राकेश सिंह को छिंदवाड़ा-नर्मदापुरम, करण सिंह वर्मा को मुरैना-सिवनी, उदय प्रताप सिंह को बालाघाट-कटनी, संपतिया उइके को सिंगरौली अलीराजपुर, तुलसी सिलावट को ग्वालियर-बुरहानपुर, एदल सिंह कंसाना को दतिया-छतरपुर, निर्मला भूरिया को मंदसौर-नीमच, गोविंद सिंह राजपूत को नरसिंहपुर-गुना, विश्वास सारंग को खरगोन-हरदा, नारायण सिंह कुशवाह को शाजापुर-निवाड़ी।

नागर सिंह चौहान को आगर-उमरिया, प्रद्युम्न सिंह तोमर को शिवपुरी-पाढूर्णा, चैतन्य कुमार कश्यप को भोपाल-राजगढ़, इंदर सिंह परमार को पन्ना-बड़वानी, राकेश शुक्ला को श्योपुर-अशोकनगर, रामनिवास रावत को मंडला-दमोह, कृष्णा गौर को सीहोर-टीकमगढ़।

धर्मेंद्र सिंह लोधी को खंडवा, दिलीप जायसवाल को सीधी, गौतम टेटवाल को उज्जैन, लखन पटेल को विदिशा-मउगंज, नारायण सिंह पवार को रायसेन, नरेंद्र शिवाजी पटेल को बैतूल, प्रतिमा बागरी डिंडौरी, दिल्ली अहिरवार को अनूपपुर और राधा सिंह को मैहर जिले का प्रभार मिला है।

Created On :   12 Aug 2024 7:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story