बहराइच हिंसा का मामला: महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपनी ही पार्टी के नेता समेत सात लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपनी ही पार्टी के नेता समेत सात लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा
  • नारेबाजी के साथ गाली गलौज करने का लगाया आरोप
  • सीसीटीवी फुटेज से हुआ पर्दाफाश
  • एमएलए की शिकायत की सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के बहराइच हिंसा मामले में महसी से भाजपा के विधायक सुरेश्वर सिंह ने आज सोमवार को अपनी ही पार्टी के नेता समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। विधायक के इस कदम से अब नया मोड़ सामने आया है। विधायक ने अपनी ही पार्टी के नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव के खिलाफ एफआईआर करवाई है। विधायक द्वारा दर्ज कराई एफआईआर में अज्ञात भीड़ का भी जिक्र किया गया है।

विधायक के मुताबिक बीजेपी नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव व अन्य बीजेपी कार्यकर्ता अनुज सिंह रैकवार, शुभम मिश्रा, कुशमेंद्र चौधरी, मनीष चंद्र शुक्ल, पुंडरीक पांडेय अध्यापक, सेक्टर संयोजक सुंधाशु सिंह राणा हमले में शामिल थे। एमएलए की शिकायत की सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि हो रही है। नगर कोतवाली पुलिस ने एमएलए की शिकायत पर आरोपियों पर दंगा करने, घातक हथियार से हमला करने, हत्या का प्रयास, व्यक्तिगत सुरक्षा खतरे में डालने, मारपीट सहित अन्य धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें भाजपा विधायक द्वारा दर्ज करवाए गए मामले में आरोप लगाया है कि राम गोपाल मिश्रा हत्याकांड के बाद अस्पताल चौराहे पर प्रदर्शन कर रही भीड़ ने उनके काफिले पर पत्थरबाजी और फायरिंगर की। अपनी शिकायत में विधायक ने बताया है कि 13 अक्टूबर को महाराजगंज में हुई हिंसा में मारे गए रामगोपाल के शव को बहराइच मेडिकल कॉलेज में जब अपने सहयोगियों के साथ गए तब कुछ लोगों ने मेरे काफिले पर हमला किया था।

Created On :   21 Oct 2024 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story