हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव के लिए झोंकी अपनी ताकत, निशाने पर केवल बीजेपी और केंद्र सरकार

केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव के लिए झोंकी अपनी ताकत, निशाने पर केवल बीजेपी और केंद्र सरकार
  • केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- 'हरियाणा वाले की हिम्मत नहीं तोड़ सकते हैं'
  • 5 अक्टूबर को होंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में रविवार को दिल्ली के पूर्व सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल हरियाणा के बादशाहपुर विधानसभा पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के खिलाफ हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि BJP वालों ने मुझे 5 महीने तक जेल में रखा। वहां इन्होंने मुझे बहुत परेशान किया। मेरी दवाएं रोक दी। लेकिन ऊपर वाले के आशीर्वाद और आपकी दुआओं से ये लोग मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाए। ये लोग मुझे तोड़ना चाहते थे। लेकिन मैं हरियाणा का लाल हूं। ये लोग किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले की हिम्मत नहीं तोड़ सकते हैं।

पूर्व सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं दस साल से पूरी ईमानदारी के साथ जनता की सेवा कर रहा हूं। दिल्लीवालों को 24 घंटे मुफ़्त में बिजली दी। बच्चों की शिक्षा के लिए शानदार सरकारी स्कूल बनवाये। सरकारी अस्पताल शानदार बनवाये और वहां फ्री इलाज और दवाओं की सुविधा दी। आपको भी यह तमाम सुविधाएं मिल सकती हैं। जब आप 5 अक्टूबर को वोट देने जाना तो अपनी सोचना। हमारी सरकार बनते ही हरियाणा में बिजली फ्री कर देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि आज मैं आपको वादा कर रहा हूं कि यहां से बीरू सरपंच को विजयी बना दो। आपके बच्चों का भविष्य बना दूंगा। आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा दूंगा और उनके लिए नौकरी का इंतज़ाम करूंगा।

हरियाणा वालों को केजरीवाल की 5 गारंटी

केजरीवाल ने एक फिर हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के वादे को दोहराया। उन्होंने कहा कि सभी को मिलेगी 24 घंटे मुफ्त बिजली, पुराने बिल होंगे माफ। बच्चों की शिक्षा के लिए बनाए जाएंगे शानदार सरकारी स्कूल। हरियाणा में शानदार सरकारी अस्पताल बनवाए जाएंगे, जहां होगा मुफ्त इलाज। बेरोजगार युवाओं को दिया जाएगा रोजगार। सभी माताओं-बहनों को हर महीने दिए जाएंगे 1000 रुपए।

Created On :   29 Sept 2024 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story