कोलकाता रेप-मर्डर केस: 'मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं...', न्याय मिलने की उम्मीद के साथ बोलीं ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं..., न्याय मिलने की उम्मीद के साथ बोलीं ममता बनर्जी
  • मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं- ममता बनर्जी
  • कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर सियासत तेज
  • न्याय मिलने की उम्मीद के साथ बोलीं ममता बनर्जी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर सियासत तेज है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "मैं पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। मुझे पद की चिंता नहीं है। मुझे न्याय चाहिए, मुझे केवल न्याय मिलने की चिंता है।"

रेप केस को लेकर हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों ने सीएम ममता के साथ बैठक करने से इनकार कर दिया। इसके बाद गुरुवार शाम को ममता बनर्जी ने वीडियो के जरिए बड़ा ऐलान कर दिया। पश्चिम बंगाल सराकर ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आंदोलन कर रहे डॉक्टरों से बातचीत करने बुलाया था। जिसके बाद ममता बनर्जी डॉक्टरों से बातचीत करने पहुंच गईं। लेकिन 2 घंटे के लंबे इंतजार के बाद भी डॉक्टर उनसे मिलने नहीं पहुंचे। इसके बाद ममता बनर्जी ने कहा, "मैं बंगाल की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं कि हम डॉक्टरों को काम पर वापस नहीं ला सके।"

उन्होंने कहा, 'राज्य में इलाज न मिलने से 27 लोग मर चुके हैं। लेकिन डॉक्टर अभी भी हड़ताल पर हैं। मैंने तीन बार कोशिश की, लेकिन डॉक्टरों के साथ बैठक नहीं हो सकी।' उन्होंने आगे कहा कि अब अगर कोई बैठक होगी तो मुख्य सचिव और बाकी अधिकारियों के साथ होगी।

इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं- सीएम ममता

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा- कुछ लोग मेरी कुर्सी चाहते हैं। मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। मुझे सत्ता की भूख नहीं है। बैठक में आने के लिए ज्यादातर लोग तैयार थे। लेकिन एक दो लोगों को बाहर से निर्देश मिल रहे थे कि बातचीत मत करो।

सीएम ममता ने कहा- बंगाल की जनता इंतजार कर रही थी कि आज कम से कम इसका समाधान निकल जाएगा। मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं कि डॉक्टरों को ड्यूटी पर नहीं ला सके। मैं बंगाल के लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैंने 2 घंटे तक इंतजार किया।

Created On :   12 Sept 2024 2:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story