महाराष्ट्र सियासत: 'फडणवीस झूठ बोलने वाला आदमी है...', सीएम फेस वाले बयान पर कांग्रेस नेता नाना पटोले ने किया पलटवार

फडणवीस झूठ बोलने वाला आदमी है..., सीएम फेस वाले बयान पर कांग्रेस नेता नाना पटोले ने किया पलटवार
  • महाराष्ट्र में 20 नवंबर को होंगे विधानसभा चुनाव
  • 23 नवंबर को आएंगे चुनावी नतीजे
  • सीएम फेस पर आमने-समाने एमवीए और महायुति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र में मंगलवार को चुनावी बिगुल बज गया। राज्य में 20 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके नतीजे 23 नवंबर को आएंगे। इस बीच महाविकास अघाड़ी और महायुति में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा जारी है। अगले दो-तीन दिनों में तस्वीर साफ जाएगी। इस बीच महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने फडणवीस के सीएम वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि फडणवीस झूठ बोलने वाला व्यक्ति है।

सीएम फेस पर आमने-समाने

दरअसल, बुधवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार ने मुंबई में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 'महायुति' सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास अघाड़ी पर सीएम फेस को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि महा विकास अघाड़ी एनसीपी (SP) चीफ को शरद पवार को मुख्यमंत्री चेहरा घोषित करे। उन्होंने आगे कहा कि हमें (महायुति) सीएम फेस का ऐलान करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हमारा सीएम यहां पर बैठा है। फडणवीस का इशारा सीएम पद को लेकर एकनाथ शिंदे की ओर बताया जा रहा है।

फडणवीस झूठ बोलने वाला आदमी है- नाना पटोले

बीजेपी नेता फडणवीस के बयान पर अब महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है, "रिपोर्ट कार्ड नहीं महाराष्ट्र सरकार को रेट कार्ड जारी करना था। महाराष्ट्र के लोगों को झूठ बोलकर महाराष्ट्र सरकार ने अपना झूठा रिपोर्ट कार्ड जारी किया है, ये गलत है। उन्हें बताना चाहिए तुम्हारा मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है। फडणवीस झूठ बोलने वाला व्यक्ति है। उसकी बातों में मत आएं।" महा विकास अघाडी में सीटों के बंटवारे पर उन्होंने कहा, "आज 84 सीटों पर चर्चा हुई है। बाकी सीटों पर कल चर्चा होगी।"

देवेंद्र फडणवीस ने कहा,'महा विकास अघाड़ी मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं कर रही है, क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि चुनाव के बाद उनका मुख्यमंत्री आ पाएगा। मैं पवार साहब को चुनौती देता हूं कि वे अपना चेहरा घोषित करें।'

Created On :   16 Oct 2024 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story