Delhi roads: दिल्ली में टूटी सड़कों का जायजा लेने के लिए सड़कों पर उतरा आतिशी सरकार के मंत्रियो और आप नेताओं का अमला

दिल्ली में टूटी सड़कों का जायजा लेने के लिए सड़कों पर उतरा आतिशी सरकार के मंत्रियो और आप नेताओं का अमला
  • अरविंद केजरीवाल ने मुझे एक पत्र लिखा-आतिशी
  • आने वाले 3-4 हफ्ते में सभी सड़कों को बनाया जाएगा
  • आम लोगों से भी लिया जाएगा फीडबैक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में सड़कों का जायजा लेने के आम आदमी पार्टी की आतिशी सरकार के मंत्रियों और नेताओं की टीम सड़कों पर उतर आई है। सड़कों का निरीक्षण करने के दौरान आप मंत्री और नेता जनता से सीधे संवाद भी कर रहे है। आपको बता दें दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी के साथ आप के संयोजक व दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण अभियान शुरू किया है।

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा दो दिन लगातार मैंने और आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों के सड़कों का निरीक्षण किया। दिल्ली की सड़कों का बहुत बुरा हाल है जगह-जगह टूटी हुई हैं। अरविंद केजरीवाल ने मुझे एक पत्र दिया और आह्वान किया कि दिल्ली की सड़कें जल्द से जल्द ठीक हो। आज दिल्ली के सारे मंत्री दिल्ली के सड़कों का निरीक्षण करने के लिए उतरे हुए हैं ये फैसला कल की बैठक में हुआ था। आने वाले 3-4 हफ्ते में सभी सड़कों को बनाया जाएगा। हमारी कोशिश रहेगी हम दिल्ली वालों को गड्ढा मुक्त दिल्ली दिवाली तक दे सके। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने विभिन्न जगहों में सड़कों की स्थिति का निरीक्षण किया। वीडियो ओखला औद्योगिक क्षेत्र से है।

दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत ने नजफगढ़ इलाके में सड़कों की स्थिति का निरीक्षण किया। मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा, "सड़कों की स्थिति खराब है। हम जिस रोड पर खड़े हैं इसकी भी हालत खराब है। हमारी पूरी कोशिश है कि खराब सड़कों को जल्द ठीक किया जाए। इसे लेकर PWD से मिलकर बैठक की जाएगी। हमने आम लोगों से भी फीडबैक लिया है।

दिल्ली मंत्री गोपाल राय ने विभिन्न जगहों में सड़कों की स्थिति का निरीक्षण किया।मंत्री गोपाल राय ने कहा दिल्ली में बारिश के बाद जगह-जगह सड़कों में गड्ढे हुए हैं। जब से इन्होंने अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाला तब से दिल्ली की सड़को की हालत बेकार कर दिया। हमने खुद निर्णय लिया कि हम सड़कों का दौरा करेंगे और सड़कों को जल्द से जल्द बनाया जाए।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और AAP नेता मनीष सिसौदिया ने पटपड़गंज क्षेत्र में सड़क की स्थिति का निरीक्षण किया। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा अरविंद केजरीवाल जी के निर्देशों पर दिल्ली सरकार के तमाम मंत्री दिल्ली की सड़कों पर उतरे। बारिश की वजह से दिल्ली में कई जगह के सड़कों में दिक्कतें आई हैं और अब कोशिश है कि उन सड़कों को ठीक कराई जाए। हमने निरीक्षण किया और निर्देश दिए हैं कि कुछ दिनों के अंदर ये सड़के ठीक हो जाए। अक्टूबर महीने में ये सड़कें ठीक हो जाएंगीं।

Created On :   30 Sept 2024 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story