विधानसभा चुनाव 2024: बीजेपी सांसद नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल ने कहा हिसार को सुंदर और विकसित बनाने का प्रयास करूंगी

बीजेपी सांसद नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल ने कहा हिसार को सुंदर और विकसित बनाने का प्रयास करूंगी
  • हिसार से निर्दलीय चुनाव लड़ रही सावित्री जिंदल
  • हरियाणा के लोग भाजपा को अपना आशीर्वाद देंगे-नवीन जिंदल
  • पहले मतदान फिर जलपान-सीमा जिंदल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हिसार विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार सावित्री जिंदल ने हिसार में वोट डाला। मतदान के बाद उन्होंने कहा, "मैंने अपना वोट डाल दिया है। यह हिसार की जनता का चुनाव है, सभी को वोट देना चाहिए। मैं हिसार को सुंदर और विकसित बनाने का प्रयास करूंगी। मतदान करने से पहले उन्होंने मंदरि में जाकर देवी मां और संतों का आशीर्वाद लिया, उसके बाद सावित्री जिंदल के कहा अब आपकी बारी है—अपने मताधिकार का सही प्रयोग करें और हिसार के उज्ज्वल भविष्य के लिए वोट दें। आपका एक-एक वोट महत्वपूर्ण है!

भारतीय जनता पार्टी के सांसद नवीन जिंदल ने कहा मेरी मां सावित्री जिंदल, जो हिसार से चुनाव लड़ रही हैं, वे हिसार के लोगों के लिए बहुत कुछ करना चाहती हैं। हरियाणा के लोग तय करेंगे कि उनका प्रतिनिधित्व कौन करेगा। केंद्र में जो पार्टी सत्ता में होती है, वही हरियाणा में सरकार बनाती है क्योंकि हरियाणा के लोग डबल इंजन वाली सरकार पर विश्वास करते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि हरियाणा के लोग भाजपा को अपना आशीर्वाद देंगे।

हिसार विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार सावित्री जिंदल की बेटी सीमा जिंदल ने वोट डालने के बाद कहा, "पहले मतदान फिर जलपान। यह हमारे देश, शहर और राज्य के लिए एक यज्ञ है। इसलिए सभी को अपना वोट डालना चाहिए।

Created On :   5 Oct 2024 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story