हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, विदेशी नंबर से आए मैसेज कहा - 'कांग्रेस छोड़ दो वरना...'

बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, विदेशी नंबर से आए मैसेज कहा - कांग्रेस छोड़ दो वरना...
  • बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी
  • व्हाट्सएप पर विदेशी नंबर से आया मैसेज
  • कांग्रेस छोड़ने की कही बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ज्वाइन करने वाले स्टार रेसलर बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। बजरंग के वॉट्सएप पर विदेशी नंबर से आए मैसेज में कहा गया कि बजरंग कांग्रेस छोड़ दो, वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नहीं होगा। ये हमारा लास्ट मैसेज है। चुनाव से पहले तुझे हम दिखा देंगे कि हम क्या चीज हैं। जहां और जिससे शिकायत करनी है करले, ये हमारी पहली और आखिरी वॉर्निंग है।

बजरंग ने थाने मे की शिकायत

धमकी मिलने केबाद बजरंग पूनिया ने सोनीपत के बहालगढ़ थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस द्वारा धमकी वाले नंबर को ट्रेस करने के लिए साइबर क्राइम एक्सपर्ट्स की सहायता ली जा रही है। बता दें कि बीते शुक्रवार को पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस ज्वाइन की थी। कांग्रेस ने बजरंग को बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए पार्टी के किसान मोर्चा का प्रमुख बनाया है। कांग्रेस ज्वाइन करते ही पूनिया ने अपनी रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था।

वहीं कांग्रेस में शामिल होते ही बजरंग ने बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि हम कांग्रेस और देश को मजबूत करेंगे। पहलवानों के संघर्ष में भाजपा हमारे साथ खड़ी नहीं हुई और कांग्रेस ज्वाइन करते ही हमारी अलोचना कर रही है।

बृजभूषण शरण सिंह का किया था विरोध

बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट उन पहलवानों में शामिल थे जिन्होंने बीजेपी नेता और तत्कालीन भारतीय कुश्ती महासंघ अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दिया था। उन्होंने बृजभूषण पर जूनियर महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगाया था।

Created On :   8 Sept 2024 3:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story