आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी
सोमवार को अहमदाबाद के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे शहर में तनाव व चिंता का माहौल बन गया। ये धमकियां ईमेल के माध्यम से दी गईं।

अहमदाबाद, 6 मई (आईएएनएस)। सोमवार को अहमदाबाद के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे शहर में तनाव व चिंता का माहौल बन गया। ये धमकियां ईमेल के माध्यम से दी गईं।

मामले की सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्तेे के साथ पुलिस की टीमें स्कूलों में पहुंचीं। गौरतलब है कि ये धमकियां अहमदाबाद सहित राज्य की 26 लोकसभा सीटों पर मतदान से एक दिन पहले दी गईं।

पुलिस अधिकारियों ने जनता से सतर्कता और सावधानी बरतने की अपील करतेे हुए कहा कि खतरों से निपटने और सुरक्षा बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाए गए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 May 2024 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story