राजनीति: रामलला के दर्शन करने पहुंचे माता प्रसाद पांडेय, उपचुनाव में सपा की जीत का किया दावा

रामलला के दर्शन करने पहुंचे माता प्रसाद पांडेय, उपचुनाव में सपा की जीत का किया दावा
उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष समाजवादी पार्टी के माता प्रसाद पांडेय रविवार को रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनके पूर्वज भी अयोध्या से थे।

अयोध्या, 18 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष समाजवादी पार्टी के माता प्रसाद पांडेय रविवार को रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनके पूर्वज भी अयोध्या से थे।

स्थानीय सपा नेताओं ने यहां पहुंचने पर माता प्रसाद का माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद मंत्रोच्चार के साथ उनको तिलक लगाया गया और भगवान परशुराम की तस्वीर भेंट की गई। माता प्रसाद ने कहा कि वह पहले भी अयोध्या आ चुका हैं। यहां पर उनके पूर्वज रहते थे।

नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सभी 10 सीटों पर जीत के भाजपा के दावे को गलत बताया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, "भाजपा ने लोकसभा चुनाव में भी सभी 80 संसदीय सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा किया था, लेकिन वह सिर्फ 34 पर ही सिमट कर रह गई। ऐसे में भाजपा उपचुनाव की 10 सीटों पर जीत का जो दावा कर रही है, वैसा बिल्कुल नहीं होगा।"

माता प्रसाद यहां सपा नेता जयशंकर पांडेय के घर पर भी गए। उन्होंने करीब 40 मिनट तक प्रदेश की राजनीति को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सपा पीडीए (पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक) के फार्मूले पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी यह चुनाव जीत रही है।

सीएम योगी के इस बयान पर कि सपा बलात्कारियों के साथ खड़ी है, उन्होंने कहा, "वे लोग रेपिस्ट की बात कर रहे हैं, जो खुद उसमें लिप्त हैं। कन्नौज और बहराइच में जो घटना हुई उसमें सत्ताधारी पार्टी के नेता केस में फंसे हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Aug 2024 3:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story