लोकसभा चुनाव 2024: एकनाथ शिंदे ने इंडिया गठबंधन की मुंबई रैली को 'फ्लॉप शो' बताया

एकनाथ शिंदे ने इंडिया गठबंधन की मुंबई रैली को फ्लॉप शो बताया
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को मुंबई में रविवार को हुई इंडिया गठबंधन की रैली को 'फ्लॉप शो' करार दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने के कारण विपक्षी गठबंधन सहयोगियों की कड़ी आलोचना की और कहा कि चुनाव में जाने के लिए उनके पास कोई पीएम चेहरा नहीं है।

मुंबई, 18 मार्च (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को मुंबई में रविवार को हुई इंडिया गठबंधन की रैली को 'फ्लॉप शो' करार दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने के कारण विपक्षी गठबंधन सहयोगियों की कड़ी आलोचना की और कहा कि चुनाव में जाने के लिए उनके पास कोई पीएम चेहरा नहीं है।

सीएम शिंदे ने हिंदुओं का "अपमान" करने वालों के साथ मंच साझा करने के लिए शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी तीखा हमला बोला।

उन्होंने उद्धव ठाकरे पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा, ''जो लोग पीएम मोदी की आलोचना करते हैं, वे हार जाएंगे, क्योंकि इंडिया गठबंधन के सहयोगियों को चुनाव के बाद लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद भी पाना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने खुद को हिंदुत्ववादी पार्टी कहने का दावा खो दिया है।''

सीएम शिंदे ने राहुल गांधी पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का भी आरोप लगाया और कहा कि मतदाता आने वाले आम चुनाव में ऐसी ताकतों को हराएंगे।

मुख्यमंत्री ने ईवीएम पर कांग्रेस नेता की टिप्पणी को लेकर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि उन्होंने पहले ही चुनाव में हार मान ली है।

सीएम शिंदे ने सीट बंटवारे पर दावा किया कि महायुति सहयोगियों - भाजपा, शिवसेना और एनसीपी के बीच कोई मतभेद नहीं है।

उन्होंने कहा, ''महायुति महाराष्ट्र में 45 से ज्‍यादा सीटें (48 में से) जीतेगी और 'अब की बार 400 पार' एक वास्तविकता होगी।''

राज्य के उद्योग मंत्री उदय सामंत ने सीएम शिंदे के विचारों को दोहराते हुए इंडिया गठबंधन के रविवार के कार्यक्रम को ''भीगा पटाखा'' करार दिया।

सामंत ने कहा, "यह साबित हो गया है कि हमारी महागठबंधन (महायुति) सरकार को कोई चुनौती नहीं दे सकता। मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र में महागठबंधन के 45 से अधिक उम्मीदवार चुने जाएंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 March 2024 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story