राजनीति: केजरीवाल सरकार की आपराधिक लापरवाही के कारण छात्रों ने गंवाई जान बांसुरी स्वराज

केजरीवाल सरकार की आपराधिक लापरवाही के कारण छात्रों ने गंवाई जान बांसुरी स्वराज
बीजेपी नेता व लोकसभा सांसद बांसुरी स्वराज ने सदन में दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों की मौत का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की लापरवाही की वजह से इन छात्रों की जान गई।

नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। बीजेपी नेता व लोकसभा सांसद बांसुरी स्वराज ने सदन में दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों की मौत का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की लापरवाही की वजह से इन छात्रों की जान गई।

नई दिल्ली से सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा, यह दिल्लीवासियों का दुर्भाग्य ही है कि पिछले एक दशक तक सत्ता में रहने के बावजूद भी केजरीवाल सकार ने विकास का कोई काम नहीं किया। केजरीवाल सरकार की लापरवाही के कारण तीनों छात्रों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

बांसुरी स्वराज ने कहा, “केजरीवाल सरकार की आपराधिक लापरवाही के कारण इन बच्चों ने अपनी जान गंवा दी। इन तीनों बच्चों की मौत का कारण सरकार की लापरवाही है। पिछले एक दशक से दिल्ली में आम आदमी पार्टी सत्ता भोग रही है, लेकिन यहां के लोगों के लिए अब तक कोई काम नहीं किया है।”

उन्होंने कहा, “पिछले दो सालों में नगर निगम भी दिल्ली सरकार के नियंत्रण में है। दिल्ली जल बोर्ड और ड्रेनेज की सफाई दिल्ली सरकार के नियंत्रण में है, लेकिन केजरीवाल सरकार लगातार अपनी जिम्मेदारी से पीछा छुड़ा रही है और इसी की वजह से यूपीएससी के तीन छात्रों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।”

27 जुलाई को दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में बारिश के कारण अचानक बेसमेंट में पानी भर गया था। जिसमें डूबकर यूपीएसएसी के तीन छात्रों की मौत हो गई। तीनों बेसमेंट की लाइब्रेरी में पढ़ाई कर रहे थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 July 2024 10:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story