सड़क दुर्घटना: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों ने गंवाई जान

  • कोतवाली, शिवपुरी, चौरई और मोहखेड़ में हुए हादसे
  • छिंदवाड़ा अलग-अलग सडक हादसों में चार लोगों की मौत
  • पिकअप पलटी, एक की मौत, तीन घायल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के चार अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार शाम से देर रात तक चार भीषण सडक़ हादसे हुए। इन हादसों में चार लोगों की जान चली गई। पहला मामला शिवपुरी स्थित पेंच नदी के समीप हुआ, यहां दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना में नागपुर रोड स्थित चिखलीकलां में पिकअप पलटने से एक युवक की मौत हो गई। तीसरा मामला चौरई का है यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। चौथी घटना में नागपुर रोड स्थित बोदरी नदी के समीप तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।

पिकअप पलटी, एक मृत, तीन घायल-

मोहखेड़ के ग्राम हिवरावासुदेव निवासी 31 वर्षीय नरेश पिता बाबूलाल साहू, मोहन बाड़ीवार, दुर्गेश साहू और सुखदेव साहू बुधवार शाम को घर से छिंदवाड़ा सब्जी मंडी आने के लिए निकले थे। ग्राम चिखलीकलां स्थित पेट्रोल पंप के समीप पिकअप वाहन पलट गया। हादसे में घायल नरेश की मौत हो गई। तीन अन्य घायलों में से दुर्गेश को नागपुर रेफर किया गया है।

बाइक भिड़ंत में एक युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि कुंडीपुरा के कपरवाड़ी निवासी 35 वर्षीय दीपक पिता रामभरोस चौरिया गल्ले का व्यापार करता था। व्यापार के सिलसिले में बुधवार को दीपक शिवपुरी की ओर जा रहा था। पेंच नदी के समीप सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक जा टकराई। हादसे में दीपक की मौत हो गई। दूसरी बाइक सवार दंपती घायल है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक मृत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के चंदनगांव निवासी 45 वर्षीय सत्यनारायण पिता रोशनलाल शर्मा बुधवार को खेत जुताई के लिए ट्रैक्टर चालक को बुलाने निकला था। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने सत्यनाराण को टक्कर मार दी। घायल को प्राथमिक इलाज के बाद चौरई अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। रास्ते में घायल ने दम तोड़ दिया।

बाइक सवार युवक ने तोड़ा दम-

पुलिस ने बताया कि परासिया के मैग्जीन लाइन निवासी 23 वर्षीय हरिनारायण पिता भागवत पाल वर्तमान में कोलाढाना में रह रहा था। बुधवार देर रात वह दोस्त को छोडक़र वापस लौट रहा था। बोदरी नदी के समीप तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवार हरिनारायण की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   6 Jun 2024 4:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story