कोलकाता रेप-मर्डर मामला: आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर भीड़ ने किया हमला, कोर्ट से बाहर निकलते समय युवक ने मारा थप्पड़

आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर भीड़ ने किया हमला, कोर्ट से बाहर निकलते समय युवक ने मारा थप्पड़
  • अलीकोर्ट कोर्ट में पेश हुए आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल
  • कोर्ट परिसर में आक्रोशित भीड़ ने किया हमला
  • भीड़ में से एक शख्स ने मारा थप्पड़

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के प्रिंसिपल रहे संदीप घोष पर गुस्साई भीड़ ने हमला कर दिया। कोर्ट से बाहर निकलते समय एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। घोष के सीआरपीएफ और पुलिस के सुरक्षा घेरे में थे लेकिन इसके बावजूद भी भीड़ ने उनके हमला कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम संदीप घोष व अन्य लोग बिप्लव सिंह, सुमन हाजरा और अफसर अली खान को लेकर अलीपुर कोर्ट पहुंची थी। इसके पहले ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। सभी उनके खिलाफ नारे लगा रहे थे, जिसमें वकील भी शामिल थे। कोर्ट रूम में जाते समय भी भीड़ ने उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया।

बता दें कि सीबीआई ने संदीप घोष व अन्य तीन लोगों को आज (मंगलवार) कोलकाता के अलीकोर्ट में पेश किया था। जहां से कोर्ट ने उन्हें 8 दिन की सीबीआई कस्टडी में भेजने का फैसला सुनाया। इन सभी को सोमवार के दिन भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

कोर्ट के इस फैसले के बाद पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने संदीप घोष पर चल रही कानूनी कार्रवाई के चलते उन्हें सस्पेंड कर दिया। विभाग ने इसका नोटिफिकेशन जारी किया। इससे पहले 28 अगस्त को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने उनकी सदस्यता रद्द कर दी थी।

ममता सरकार ने किया निलंबित

सीबीआई के गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद बंगाल सरकार ने डॉक्टर संदीप घोष को संस्पेंड कर दिया। इसके सात ही बंगाल मेडिकल काउंसिल से भी सस्पेंड कर दिया है। उधर, कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और फिर मर्डर मामले में जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन 25वें दिन भी जारी है। प्रदर्शनकारी डॉक्टर पुलिस कमिश्नर के इस्तीफे की मांग पर अड़े हुए हैं।

Created On :   3 Sept 2024 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story