आगामी स्मार्टफोन: Realme P2 Pro भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर पर हुआ स्पॉट

Realme P2 Pro भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर पर हुआ स्पॉट
  • BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है फोन
  • 12GB रैम और 256GB तक स्टोरेज मिल सकती है
  • Realme P2 Pro का मॉडल नंबर RMX3987 है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) भारत में जल्द ही अपना नया हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। यह फोन 'पी' सीरीज के तहत आएगा और इसका नाम पी2 प्रो (P2 Pro) है। आगामी हैंडसेट Realme P1 Pro का सक्सेसर हो सकता है। बता दें कि, कंपनी ने Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G को अप्रैल में भारत में लॉन्च किया था। फिलहाल, कंपनी ने अपने आगामी स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

अघोषित Realme P2 Pro हैंडसेट को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि, इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज होने की उम्मीद है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

Realme P2 Pro कब होगा लॉन्च

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, Realme स्मार्टफोन भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सपर देखा गया है, इसका मॉडल नंबर RMX3987 है। कहा जा रहा है कि यह मॉडल नंबर Realme P2 Pro से जुड़ा हुआ है। लिस्टिंग में फोन के किसी स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, पब्लिकेशन द्वारा शेयर की गई लिस्टिंग के स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि फोन को बुधवार (29 अगस्त) को सर्टिफिकेशन मिला है।

Realme P2 Pro को लेकर हाल ही में एक लीक से पता चला है कि इसे 8GB और 12GB रैम ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। इसे 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किया जा सकता है। इसके गिरगिट ग्रीन और ईगल ग्रे कलरवे में आने की उम्मीद है।

Realme P1 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच फुल HD+ AMOLED कर्व्ड विजन डिस्प्ले मिलती है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT600 प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

फोन में 8GB तक LPDDR4x रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया गया है, इसे एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 256GB UFS 3.1 स्टोरेज मिलती है। पावर बैकअप के लिए इसमें5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 45W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट करती है।

Created On :   29 Aug 2024 7:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story