आगामी स्मार्टफोन: Realme 13 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग हुई कंफर्म, कंपनी ने टीजर जारी कर दी जानकारी

Realme 13 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग हुई कंफर्म, कंपनी ने टीजर जारी कर दी जानकारी
  • टीजर में 13 नंबर के साथ टैगलाइन दिखाई गई है
  • कंपनी ने टीज में लिखा है स्पीड हैज ए न्यू नंबर
  • इस फोन को गीकबेंच साइट पर भी देखा गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी रियलमी (Realme) भारत में जल्द ही अपनी नई 13 सीरीज को लॉन्च लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीजर शेयर कर इसकी पुष्टि की है। माना जा रहा है कि, इस लाइनअप में कंपनी दो मॉडल पेश कर सकती है। जिसमें रियलमी 13 (Realme 13) और रियलमी 13 प्लस (Reame 13+) शामिल हो सकते हैं। हालांकि, इस मॉडल को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है। आइए जानते हैं इस सीरीज से जुड़ी अन्य जानकारी...

टीजर में क्या खास?

रियलमी इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें Realme 13 के आने की पुष्टि की गई है। टीजर में 13 नंबर के साथ टैगलाइन दिखाई गई है,जिसमें लिखा है “स्पीड हैज ए न्यू नंबर”। यानि कि टीजर स्पीड ट्रिनिटी पर भी जोर देता है। इसके अलावा अन्य कोई जानकारी यहां कंपनी ने नहीं दी है।

प्रमुख फीचर्स हुए लीक

आपको बता दें कि, इस सीरीज को लेकर कई लीक फीचर्स सामने आ चुके हैं। हाल के हफ्तों में चीन के TENAA डेटाबेस के साथ-साथ गीकबेंच में Realme 13+ की झलक दिखाई दी थी। वहीं गीकबेंच बेंचमार्क प्लेटफार्म पर मॉडल नंबर RMX5000 के साथ इस मॉडल को लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि आने वाले फोन में Realme 13+ 5G में 6GB रैम और Android 14 ऑनबोर्ड है।

Realme 13 सीरीज के लीक स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आए लीक फीचर्स के मुताबिक, Realme 13 में 6.72-इंच की फुल LTPS डिस्प्ले मिलेगी, जो कि HD+ रिजॉल्यूशन प्रदान करेगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल हो सकता है। इसके अलावा बेहतर परफोर्मेंस के लिए इसमें 16GB रैम के साथ 2.2GHz फ्रीक्वेंसी वाला ऑक्टा-कोर चिपसेट मिल सकता है।

ली​क रिपोर्ट की मानें तो रियलमी का आगामी स्मार्टफोन चार रैम और चार स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है। इसमें 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है, जो कि टॉप-एंड मॉडल में मिलेगी। इस फोन को पावर देने के लिए कंपनी 4,880mAh की बैटरी का उपयोग करेगी।

Created On :   13 Aug 2024 4:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story