आगामी स्मार्टफोन: Oppo K12 Plus की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, डिजाइन, कलर और प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए

Oppo K12 Plus की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, डिजाइन, कलर और प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए
  • K12 Plus चीन में 12 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा
  • Android 14-आधारित ColorOS 14 के साथ आएगा
  • इसमें 6,400mAh की बैटरी मिलने की पुष्टि की गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी ओप्पो (Oppo) इस महीने अपने लेटेस्ट हैंडसेट के12 प्लस (K12 Plus) को लॉन्च करने वाली है। इसे चीनी बाजार में पेश किया जाएगा और इसकी लॉन्च डेट भी कंफर्म कर दी गई है। कंपनी ने Oppo K12 Plus के के डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। इसके अलावा इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं। आपको बता दें कि, कंपनी ने इस साल अप्रैल में चीन में Oppo K12 को लॉन्च किया था। आगामी हैंडसेट इसी की तरह नजर आता है और माना जा रहा है ये इसी लाइनअप में शामिल होगा।

Oppo K12 Plus की पुष्टि

ओप्पो के एक आधिकारिक वीबो पोस्ट से पुष्टि होती है कि ओप्पो K12 प्लस चीन में 12 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। स्थानीय समयानुसार यह दोपहर 2:30 बजे लॉन्च होगा। वहीं कंपनी ने हैंडसेट के डिजाइन का भी खुलासा किया है। इसमें एक गोली के आकार का रियर कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें दो कैमरा सेंसर और छोटे, गोलाकार स्लॉट में एक एलईडी फ्लैट यूनिट है। इसके अलावा एक अन्य वीबो पोस्ट के अनुसार, ओप्पो K12 प्लस दो रंग विकल्पों में आएगा, इसमें बेसाल्ट ब्लैक और स्नो पीक व्हाइट शामिल हैं।

Oppo K12 Plus के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को Android 14-आधारित ColorOS 14 के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 6,400mAh की बैटरी मिलने की पुष्टि की गई है, जो कि 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Oppo K12 Plus के लीक स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि, MIIT/TENAA वेबसाइट पर हाल ही में हुई लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही इसमें 0 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलने की उम्मीद है। आगामी स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट मिल सकता है। इसके अलावा यह हैंडसेट IP54-रेटेड बिल्ड और इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है।

Created On :   8 Oct 2024 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story