ईयरबड्स: Boat Nirvana Ivy TWS ईयरबड्स 360-डिग्री स्पैटियल ऑडियो के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Boat Nirvana Ivy TWS ईयरबड्स 360-डिग्री स्पैटियल ऑडियो के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • भारत में Boat Nirvana Ivy की कीमत 2,999 रुपए है
  • फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज के साथ डुअल 10mm ड्राइवर से लैस ह
  • इन ईयरबड्स में IPX4-रेटेड धूल और पानी प्रतिरोधी बिल्ड है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी बोट (boAt) ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स निर्वाण आइवी (Nirvana Ivy) लॉन्च कर दिए हैं। इनमें गूगल फास्ट पेयरिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी, बोट हियरेबल्स ऐप के लिए सपोर्ट और मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी मिलती है। कंपनी का दावा है कि, यह एक बार चार्ज करने पर केस सहित कुल 50 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करते हैं।

ईयरबड्स गनमेटल ब्लैक, गनमेटल व्हाइट और क्वार्ट्ज सियान कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। बात करें कीमत की तो, Boat Nirvana Ivy को भारत में 2,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इनकी सेल 4 सितंबर से बोट वेबसाइट, फ्लिपकार्ट, अमेजन, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा पर शुरू होगी। आइए जानते हैं इनके स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Boat Nirvana Ivy के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इन ईयरबड्स को 20Hz- 20,000Hz की फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज के साथ डुअल 10mm ड्राइवर से लैस किया है। इनमें ANC एफिशिएन्सी प्रदान करते हैं, जो बेहतर ऑडियो एक्सपीरिएंस देते हैं और यह 50dB तक शोर को खत्म करते हैं। वहीं बीस्ट मोड में, ईयरबड्स 60ms लेटेंसी रेट है।

इन ईयरबड्स में IPX4-रेटेड धूल और पानी प्रतिरोधी बिल्ड है। इनमें मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ 5.3 फीचर्स मिलता है। जिससे इन्हें आसानी से कई कनेक्टेड डिवाइस के बीच स्विच किया जा सकता है। इसके अलावा इनमें Mimi और Google Fast Pair जैसे फीचर भी मिल जाते हैं।

ईयरबड्स में डायनामिक हेड-ट्रैकिंग फीचर है जो पहनने वाले के सिर को हिलाने डुलाने के आधार पर ऑडियो की दिशा को एडजस्ट करता है। इनमें कस्टमाइज करने के लिए प्रीसेट EQ फीचर दिया गया है, जिनका इस्तेमाल पर्सनलाइज्ड साउंड प्रोफाइल बनाने के लिए किया जा सकता है।

बात करें बैटरी लाइफ की तो कंपनी का कहना है कि, केस के साथ ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। वहीं केस में 400mAh की बैटरी और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट है, जबकि प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है। Boat के अनुसार, ईयरबड्स को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 35 मिनट लगते हैं, वहीं केस को लगभग 1.5 घंटे लगते हैं।

Created On :   3 Sept 2024 6:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story