प्रीमियर लीग: एवर्टन ने न्यूकैसल को 3-0 से रौंदा

एवर्टन ने न्यूकैसल को 3-0 से रौंदा
  • ड्वाइट मैकनील, अब्दुलाये डौकौरे और बेटो के देर से किए गए गोल
  • एवर्टन को न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ 3-0 से मिली जीत

डिजिटल डेस्क, लिवरपूल (यूके)। ड्वाइट मैकनील, अब्दुलाये डौकौरे और बेटो के देर से किए गए गोल ने एवर्टन को न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ 3-0 से जीत दिलाई। इस एकतरफा जीत में गुडिसन पार्क में न्यूकैसल यूनाइटेड की रक्षात्मक गलतियों ने फैंस को काफी निराश किया।

इस जीत से एवर्टन ल्यूटन टाउन से आगे निकल गया और रेलीगेशन क्षेत्र से बाहर निकल आया । 10 अंकों की कटौती के बिना, जिसकी मंजूरी के लिए क्लब ने आधिकारिक तौर पर अपील की है। इससे शॉन डाइचे की टीम प्रीमियर लीग तालिका के शीर्ष भाग में पहुंच जाती।

पांच दिनों के अंतराल में दूसरी बार मैकनील ने ब्लूज़ को अंत से 11 मिनट पहले जीत की ओर अग्रसर किया। डौकौरे के अभियान के पांचवें हमले ने सात मिनट बाद बढ़त को दोगुना कर दिया। फिर, 10 मिनट के स्टॉपेज टाइम के बाद दूसरे हाफ में स्थानापन्न खिलाड़ी बेटो आक्रामक दिखे। ट्रिप्पियर द्वारा ऑनसाइड में खेले जाने के बाद हाफ की लंबाई तक दौड़ते हुए, तीसरा गोल कर शानदार जीत हासिल की।

इस सीज़न में एवर्टन की केवल दूसरी घरेलू जीत एवर्टन को 10 अंकों के साथ 17वें स्थान पर ले गई है। न्यूकैसल 26 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। विशेष रूप से सीमस कोलमैन ने गुरुवार की रात एवर्टन के लिए प्रीमियर लीग में अपनी 353वीं उपस्थिति दर्ज की। जब वह घुटने की गंभीर चोट के बाद एक्शन में लौटे और अब वह प्रतियोगिता में क्लब के किसी भी आउटफील्ड खिलाड़ी में सबसे अधिक हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story