फुटबॉल: हमारा उद्देश्य फुटबॉल दर्शकों के साथ गहरा जुड़ाव बनाना: सोनी पिक्चर्स

हमारा उद्देश्य फुटबॉल दर्शकों के साथ गहरा जुड़ाव बनाना: सोनी पिक्चर्स
  • सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग किया है
  • नेटवर्क ने कार्तिक आर्यन को फुटबॉल के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत में लगातार बढ़ती फुटबॉल दर्शकों की संख्या के साथ, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के डिस्ट्रीब्यूशन और इंटरनेशनल बिजनेस के मुख्य राजस्व अधिकारी और हेड-स्पोर्ट्स बिजनेस, राजेश कौल ने कहा कि वे प्रशंसकों के साथ गहरा जुड़ाव बनाना चाहते हैं, जिससे वो भारतीय दर्शकों के व्यापक स्पेक्ट्रम तक पहुंचें।

फुटबॉल को बढ़ावा देने के लिए एक रणनीतिक कदम में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग किया है और उन्हें फुटबॉल के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। साझेदारी में यूईएफए यूरो 2024, यूईएफए चैंपियंस लीग, यूईएफए यूरोपा लीग, यूईएफए कॉन्फ्रेंस लीग, यूईएफए नेशंस लीग, बुंडेसलीगा, एमिरेट्स एफए कप, डूरंड कप और रोशन सऊदी लीग सहित मार्की फुटबॉल टूर्नामेंट और लीग का कवरेज शामिल है।

राजेश कौल ने एक बयान में कहा, "हमें सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर फुटबॉल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कार्तिक आर्यन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। कार्तिक सिल्वर स्क्रीन पर एक सच्चे स्टार हैं और फुटबॉल के लिए एक भावुक आवाज हैं जो दर्शकों के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट होगी।''

"हमारा लक्ष्य भारतीय युवाओं के साथ जुड़ना है। साथ ही फुटबॉल पेशकशों के हमारे विविध पोर्टफोलियो के लिए कार्तिक आर्यन के माध्यम से हमारे लगातार बढ़ते फ़ुटबॉल दर्शकों के साथ गहरा जुड़ाव बनाना है, जिसमें 900 से अधिक फ़ुटबॉल मैचों का सीधा प्रसारण शामिल है और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क को प्रमुख गंतव्य के रूप में स्थान दिया गया है।"

कार्तिक आर्यन, जो यूईएफए चैंपियंस लीग के इतिहास के सबसे सफल क्लब रियल मैड्रिड के प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में अपने पसंदीदा फुटबॉलरों को मैदान पर खेलते हुए देखने और उनसे मिलने के लिए उत्सुक हैं। कार्तिक आर्यन ने कहा, "मैं बचपन से ही एक फुटबॉल प्रशंसक रहा हूं और एक ऐसे खेल को बढ़ावा देने के लिए सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ साझेदारी करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क कुछ बेहतरीन फुटबॉल गतिविधियों का घर होगा। यूईएफए यूरो 2024 से यूईएफए चैंपियंस लीग, बुंडेसलीगा जैसे कई रोमांचक मुकाबले इस लिस्ट में शामिल हैं।

"मैं फुटबॉल प्रसारण कैलेंडर को लेकर उत्साहित हूं जिसमें दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों और टीमों को दिखाया जाएगा। मैं वास्तव में अपने पसंदीदा फुटबॉलरों को मैदान पर खेलते हुए देखने और उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।" अधिकारियों के अनुसार, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने 'योर होम ऑफ फुटबॉल' अभियान की पहली फिल्म लॉन्च की है, जिसके बाद आने वाले हफ्तों में चार अतिरिक्त फिल्में लॉन्च की जाएंगी। कार्तिक आर्यन की विशेषता वाली फिल्में फुटबॉल की पेशकश के साथ-साथ अभिनेता के खेल के प्रति गहरे प्रेम को भी प्रदर्शित करेंगी।

फुटबॉल प्रेमी यूईएफए चैंपियंस लीग, बुंडेसलीगा , एमिरेट्स एफए कप, रोशन सऊदी लीग, यूईएफए यूरो 2024, यूरोपा लीग, यूईएफए कॉन्फ्रेंस लीग, यूईएफए नेशंस लीग, डूरंड कप और अन्य सहित विभिन्न प्रतिष्ठित टूर्नामेंटों का लाइव कवरेज सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Dec 2023 11:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story