फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार की फिल्म 'विक्की विद्या' की हालत हुई खराब, आलिया की 'जिगरा' भी नहीं कर पा रही कुछ खास कमाल

बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार की फिल्म विक्की विद्या की हालत हुई खराब, आलिया की जिगरा भी नहीं कर पा रही कुछ खास कमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर 'विक्की विद्या' की हालत हुई खराब
  • आलिया की 'जिगरा' भी नहीं कर पा रही कुछ खास कमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सिनेमाघरों में तमामा बड़े सितारों की फिल्में लगी हुई हैं। जिसमें आलिया भट्ट की 'जिगरा', राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', एनटीआर की 'देवरा' और और रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर 'वेट्टैयन' शामिल है। लेकिन इन में से कोई भी फिल्में दर्शकों को सिनेमाघर तक लानें सफल होती नजर नहीं आ रही हैं। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। वहीं आलिया की फिल्म जिगरा की भी हालत खराब है। चलिए यहां जानते हैं ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और ‘जिगरा’ ने रिलीज के 14वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

यह भी पढ़े -बिग बॉस 18 को बड़ा झटका, टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ शो, 8वें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नंबर वन पर है ये शो

फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ कलेक्शन

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था। ये फिल्म दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 5 करोड़ 25 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। वहीं पहले हफ्ते में 27 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे फ्राइडे फिल्म ने 1.4 करोड, दूसरे शनिवार 2.25 करोड़, दूसरे रविवार 2.6 करोड़, दूसरे सोमवार 1.15 करोड़, दूसरे मंगलवार 1.1 करोड़ और दूसरे बुधवार 94 लाख का कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के 14वें दिन 80 लाख की कमाई की है। इसी के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का 14 दिनों का कुल कलेक्शन अब 37.20 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -'बंदा सिंह चौधरी' की हिम्मत को सलाम करती ये फिल्म, अरशद- मेहर विज ने किया कमाल

फिल्म जिगरा कलेक्शन

मेकर्स ने काफी उम्मीदों के साथ ‘जिगरा’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया था। लेकिन पहले ना तो फिल्म की कहानी और ना ही आलिया भट्ट की स्टार पावर ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लेकर आ पाई। फिर भाई-बहन की कहानी पर बेस्ड ये फिल्म विवादों में भी फंस गई जिसका इसके कलेक्शन पर बुरा असर पड़ा है। वहीं ‘जिगरा’ की कमाई की बात करें तो इसने पहले हफ्ते में 22.45 करोड़ कमाए थे। दूसरे फ्राइडे फिल्म ने 1.15 करोड़, दूसरे शनिवार 1.7 करोड़, दूसरे रविवार 1.9 करोड़, दूसरे सोमवार 60 लाख, दूसरे मंगलवार 55 लाख और दूसरे बुधवार 51 लाख का बिजनेस किया। अब ‘जिगरा’ की रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘जिगरा’ ने रिलीज के 14वें दिन 40 लाख का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘जिगरा’ की 14 दिनों की कुल कमाई अब 29.25 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

Created On :   25 Oct 2024 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story