अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'वेट्टैयन द हंटर' का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल एक्शन मोड में दिखे सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन का दिखा अलग अंदाज

फिल्म वेट्टैयन द हंटर का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल एक्शन मोड में दिखे सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन का दिखा अलग अंदाज
  • फिल्म 'वेट्टैयन द हंटर' का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फुल एक्शन मोड में दिखे सुपरस्टार रजनीकांत
  • अमिताभ बच्चन का दिखा अलग अंदाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों फिल्म वेट्टैयन को लेकर चर्चा में हैं। यहां रजनीकांत की 170वीं फिल्म है। बीते दिनों फिल्म का म्यूजिक लॉन्च इवेंट रखा गया था। इसके बाद खबर आई थी की तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत अचानर बिगड़ गई है। अब एक्टर की तबियत ठीक है और मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। मेकर्स ने फिल्म वेट्टैयन का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 'वेट्टैयन' का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है जिसमें अमिताभ बच्चन का भी शानदार लुक नजर आया है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 साल बाद फिर से एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े -पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन कर लिया साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का हेल्थ अपडेट, सोमवार से अस्पताल में भर्ती हैं एक्टर

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत एक प्रोटेस्ट से होती है जिसमें लोग अपराधी को सजा देने की मांग करते नजर आते हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि अपराधी को सजा देने के लिए पुलिस एनकाउंटर करने की प्लानिंग कर रही हैं। ये एक ऐसा अपराधी जो क्रूर मास्टरमाइंड है और महिलाओं को अपने अपराध का निशाना बनाता है। वहीं सत्यदेव के किरदार में अमिताभ बच्चन के कैरेक्टर को भी इंट्रड्यूस किया गया है।

'वेट्टैयन' के ट्रेलर में रजनीकांत फुल एक्शन अवतार में दिखाई दिए हैं। सुपरस्टार कहते हैं- 'अपराध एक बीमारी की तरह होता है, इसे फैलने नहीं देना चाहिए.' वहीं अमिताभ बच्चन कहते सुने जा सकते हैं- 'Justice Delayed Is Justice Denied, Justice Hurried Is Justice Burried' यानी इंसाफ में देरी, इंसाफ न मिलने के बराबर है, इंसाफ में जल्दबाजी, इंसाफ दफना देने के बराबर है।

यह भी पढ़े -साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक बिगड़ी तबीयत, देर रात अस्पताल में कराया गया भर्ती, जाने अब कैसी है तबियत

फिल्म स्टार कास्ट

टी.जे ज्ञानवेल के डायरेक्शन वाली फिल्म 'वेट्टैयन' को लाइका प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में फहद फासिल और राणा दग्गुबाती को भी दिखाया गया है। इसके अलावा मंजू वारियर, किशोर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन, जीएम सुंदर, अबिरामी, रोहिणी, राव रमेश, रमेश थिलक, रक्षण भी फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -फिल्म वेट्टैयन के ऑडियो लॉन्च इवेंट में जमकर नाचे 73 साल के रजनीकांत, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सालों बाद साथ दिखेंगे अमिताभ-रजनीकांत

रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। यह उनकी पहली तमिल फिल्म है। अमिताभ बच्चन और रजनीकांत सालों बाद इस फिल्म में साथ दिखने जा रहे हैं। आखिरी बार दोनों ने साल 1991 की फिल्म हम में काम किया था। वेट्टैयन 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Created On :   3 Oct 2024 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story