फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुक रही राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' की रफ्तार, पांचवें शनिवार किया शानदार कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुक रही राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की रफ्तार, पांचवें शनिवार किया शानदार कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुक रही 'स्त्री 2' की रफ्तार
  • पांचवें शनिवार किया शानदार कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की मच अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों रिलीज हुए 31 दिनों का समय बीत चुका है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लेकर आई है जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी। 15 अगस्त पर 9 फिल्मों के हुए महाक्लैश में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का पलड़ा सबसे ज्यादा भारी रहा है। रिलीज के पांचवें हफ्ते में भी इसकी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है। ‘स्त्री 2’ साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म तो बन ही चुकी है। वहीं इसने तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए हैं। वहीं अब फिल्म इंडिया में जल्द ही 600 करोड़ का आंकड़ा छूने वाला है।

यह भी पढ़े -‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज, इस बार आ रहे हैं ये सितारे

फिल्म कलेक्शन

खबरों के मुताबिक 'स्त्री 2' ने 30 दिन में कुल 567.53 करोड़ रुपए भारत में कमाए थे। वहीं 31वें दिन फिल्म ने बंपर कमाई की है। कई दूसरी फिल्मों के पर्दे पर होते हुए भी 'स्त्री 2' ने पांचवें शनिवार रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है। बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने 31वें दिन पांचवें शनिवार 5.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। 'स्त्री 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब कुल 572.78 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। इसी के साथ ये चौथे हफ्ते सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है। पहले नंबर पर अब भी 'बाहुबली 2' का दबदबा है जिसने चौथे हफ्ते में भारत में 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़े -एक्ट्रेस रति पांडे ने कैंची धाम में मनाया जन्मदिन, फोटो शेयर कर बोलीं- मेरे लिए था खास दिन

फिल्म स्टार कास्ट

बता दें ‘स्त्री 2’अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। ये रूही, भेड़िया और मुंज्या के बाद मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है। ‘स्त्री 2’में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया ने कैमियो भी किया है। फिल्म के गाने सुपरहिट रहे हैं।

यह भी पढ़े -वरुण ने जान्हवी-सान्या संग किया ब्रेकफास्ट, 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट से शेयर की तस्‍वीरें

Created On :   15 Sept 2024 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story