पीएम मोदी गरबा गीत: पीएम मोदी का लिखा गरबा गीत 'आवती कलाय' हुआ रिलीज, पूर्व मंत्री सिंगर ने दी आवाज, पीएम ने की जमकर तारीफ

पीएम मोदी का लिखा गरबा गीत आवती कलाय हुआ रिलीज, पूर्व मंत्री सिंगर ने दी आवाज, पीएम ने की जमकर तारीफ
  • पीएम मोदी का लिखा गरबा गीत 'आवती कलाय' हुआ रिलीज
  • पूर्व मंत्री सिंगर ने दी आवाज
  • पीएम ने की जमकर तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूरे देश में नवरात्रि के त्योहार की धूम है। लोग इस त्योहार को बड़े ही उत्साह और धूमधाम से मना रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपनी कलम से कमाल दिखा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां दुर्गा का एक गरबा गीत 'आवती कलाय' लिखा है। पीएम ने इस गीत को अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया। पीएम ने गीत शेयर करते हुए मां से प्रार्थना की, कि उनका आशीर्वाद सभी पर बना रहे। इस गीत को पूर्व मंत्री सिंगर ने गाया है। इस गाने को आवाज देने के लिए पीएम ने उनको भी बधाईंया दी है और उनकी तारीफ की है। पीएम के इस गरबा गीत को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवी दुर्गा का गरबा गीत अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'यह नवरात्रि का शुभ समय है और लोग मां दुर्गा के प्रति अपनी भक्ति में एकजुट होकर अलग-अलग तरीके से जश्न मना रहे हैं। श्रद्धा और आनंद की इस भावना में मैंने उनकी शक्ति और अनुग्रह के प्रति समर्पण के रूप में एक गरबा आवती कलाय लिखा। उनका आशीर्वाद सदैव हम पर बना रहे।'

एक दिन में शूट किया गीत

पूर्व मंत्री सिंगर ने बताया कि उन्होंने रविवार सुबह गुजरात के अंकलेश्वर में एक मोबाइल स्टूडियो में गरबा गीत 'आवती कलाय' को रिकॉर्ड किया, जहां वह एक नवरात्रि उत्सव की मेजबानी कर रही हैं। उन्होंने मां दुर्गा के इस गरबा गीत 'आवती कलाय' को महज 24 घंटों में रिकॉर्ड किया और इसके म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की। पोस्ट करने के कुछ ही घंटे के अंदर गरबा गीत के वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ करीब 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 3.5 हजार से ज्यादा लोगों ने रिपोस्ट किया है।

नवरात्रि में उपवास रखते हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी ने इस गाने के सिंगर पूर्वा मंत्री को धन्यवाद भी दिया। वहीं, उन्होंने सिंगर के प्रतिभा की सराहना भी की। बता दें कि चैत्र और शारदीय दोनों ही नवरात्रि के दौरान पीएम मोदी 9-9 दिनों तक उपवास रखते हैं। इस दौरान वह दिन में सिर्फ नींबू पानी पीते हैं। रात में वह एक बार फल खाते हैं।

Created On :   8 Oct 2024 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story