पवित्र रिश्ता 2: सुशांत के फैंस ने अंकिता लोखंडे को किया ट्रोल, एक्ट्रेस का पहली बार सामने आया रिएक्शन 

September 13th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। उसी सीरियल से अंकिता को टीवी की दुनिया में नाम भी मिला था। इस शो के सेकंड सीज़न का नाम सुनते ही अंकिता को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। जिस पर अंकिता ने रिएक्ट कर लोगों के सामने अपनी बात रखी। आपको बता दें कि, पवित्र रिश्ता शो में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का और अंकिता लोखंडे ने अर्चना का रोल प्ले किया था। इनकी जोड़ी दर्शको को बेहद पसंद भी आई थी। लेकिन, अब पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता के अपोज़िट शाहीर शेख दिखने वाले हैं। जिस पर लोगों ने आपत्ति जताते हुए अंकिता को ट्रोल किया। 

Ankita Lokhande: Sushant Would Have Been Very Happy About Pavitra Rishta 2

पवित्र रिश्ता की वापसी से दर्शक नाखुश नजर आ रहे हैं। दर्शकों के हिसाब से उनके दिलों में जो सुशांत की जगह है उसे कभी कोई नहीं ले सकता। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अंकिता ने अपने मन की बात रखते हुए रिएक्ट किया। अंकिता ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया है। जो भी लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं मुझे नहीं समझ में आ रहा कि, क्यों ट्रोल कर रहे। मगर ठीक है,  मुझे ऐसा लगता है कि लोगों को कहने का हक है, आजादी है। मेरा अकाउंट खुला है इसलिए लोग जो कुछ चाहें वो लिखते रहते हैं। मगर कभी-कभी आपको नहीं पता होता कि जिस शख्स को आप ट्रोल कर रहें हैं उसके जीवन का सफर कैसा रहा है।  

अंकिता ने आगे यह भी कहा कि जब कोई इंसान चले जाता है उसके बारे में लोग अच्छा ही बोलते हैं और जो रह जाते हैं उनको बुरा। किसी के जाने के बाद कुछ बोलने का क्या प्वाइंट है।  इसके बाद अंकिता ने कहा कि जिन लोगों को मेरी पोस्ट पसंद नहीं आ रही है वह लाईक ना करें। बेशक मैं आपको ब्लॉक नहीं करुंगी। यह आपका नजरियां और विचार है जो आप सोशल मीडिया पर साझा करते है।