दिल-लुमिनाती टूर विवाद: दिलजीत दोसांझ का 'दिल-लुमिनाती' टूर फंसा विवादों में, देसी डांसर को पैसे ना देने का लगा आरोप, मैनेजर ने कही ये बात

दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाती टूर फंसा विवादों में, देसी डांसर को पैसे ना देने का लगा आरोप, मैनेजर ने कही ये बात
  • दिलजीत का 'दिल-लुमिनाती' टूर फंसा विवादों में
  • देसी डांसर को पैसे ना देने का लगा आरोप
  • मैनेजर ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी सिंगर और बेहतरीन एक्टर दिलजीत दोसांझ को कौन नहीं जानता। दिलजीत ने अपने टैलेंट के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। दिलजीत के फैंन्स भारत ही नहीं विदेशों में भी हैं, यही वजह है कि उनके विदेशों में हो रहे म्यूजिक टूर का जलवा फैंन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। कुछ समय पहले सिंगर के कनाडा टूर ने काफी सुर्खियां बटोरीं। कनाडा के रोजर्स सेंटर में परफॉर्म कर रहे दिलजीत से मिलने के लिए खुद वहां के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो पहुंच थे। अब दिलजीत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिलजीत दोसांझ का 'दिल-लुमिनाती' टूर विवादों में आ गया है। सिंगर पर आरोप लगे हैं कि, उन्होंने अपने टूर में आए देसी डांसर को पैसे नहीं दिए। वहीं अब सिंगर के मैनेजर ने इस पर जबाव दिया है।

यह भी पढ़े -जेनेलिया ने फ्लॉन्ट किया तीन 'आर' वाला टैटू, हार्टबीट से बताया रिश्ता कितना खास

कोरियोग्राफर रजत रॉकी बट्टा ने लगाए आरोप

लॉस एंजिल्स के रहने वाले आरबी डांस कंपनी के मालिक और कोरियोग्राफर रजत रॉकी बट्टा ने सिंगर दिलजीत दोसांझ पर आरोप लगाया हैं। बता दें कि,रजत रॉकी बट्टा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए गायक पर आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा कि दिलजीत ने अपने टूर में शामिल देसी डांसर्स को पैसे नहीं दिए हैं। रॉकी ने अपने पोस्ट में देसी डांसर्स को कम आंकने पर निराशा भी जताई हैं।

रॉकी बट्टा ने इंस्टाग्राम पर लिखा हैं- हम एक देसी डांस कम्युनिटी के तौर पर पूरे उत्तरी अमेरिका में टूर करते हैं। लेकिन मुझे काफी निराशा होती है कि हमारे इंडस्ट्री में देसी डांसर्स की वैल्यू नहीं होती है। उम्मीद की जाती है कि वो आर्टिस्ट बिना पैसे के काम करें। रॉकी ने अपनी पोस्ट में देसी डांसर्स को लेकर चिंता जताने के साथ-साथ यह भी कहा कि वो दिलजीत की सक्सेस से बहुत खुश हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि डांसर्स को प्रोडक्शन के बजट का हिस्सा बनाना चाहिए था और उन्हें पैसे दिए जाने चाहिए थे।

यह भी पढ़े -नेशनल क्रश कहे जाने पर आईएएनएस से बोलीं तृप्ति डिमरी, 'मैंने खुद को कभी गंभीरता से नहीं लिया'

दिलजीत के मैनेजर ने कही ये बात

सोनाली गायक दिलजीत दोसांझ की मैनेजर हैं। उन्होंने सिंगर पर लगे आरोपों को सरासर गलत बताया है। सोनाली ने कहा कि उनकी टीम की ओर से कभी भी रजत रॉकी बट्टा और मनप्रीत तूर से संपर्क नहीं किया गया था। दोनों जो बातें फैला रहे हैं, वो झूठ है। दिलजीत की मैनेजर ने कहा कि 'दिल-लुमिनाती' टूर में बट्टा और मनप्रीत शामिल नहीं थे। दिलजीत का 'दिल-लुमिनाती' टूर दुनियाभर में काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस टूर के जरिए वो अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म कर चुके हैं। यूरोप, यूएई और भारत में उनकी परफॉर्मेंस बाकी है। जल्द ही उन्हें दिल्ली में महफिल जमाते हुए देखा जाएगा।

यह भी पढ़े -बिग बॉस ओटीटी 3 'उसकी वाइल्डनेस निकालते हैं चलो', व्लॉगिंग टास्क में भिड़े लवकेश व अदनान

Created On :   20 July 2024 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story