इंदिरा भादुड़ी हेल्थ अपडेट: जया बच्चन की मां के निधन की खबरें गलत, रीढ़ की हड्डी टूटने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हैं इंदिरा भादुड़ी, केयर टेकर ने दिया हेल्थ अपडेट

जया बच्चन की मां के निधन की खबरें गलत, रीढ़ की हड्डी टूटने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हैं इंदिरा भादुड़ी, केयर टेकर ने दिया हेल्थ अपडेट
  • जया बच्चन की मां के निधन की खबरें गलत
  • रीढ़ की हड्डी टूटने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हैं इंदिरा भादुड़ी
  • केयर टेकर ने दिया हेल्थ अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी को लेकर खबरें आईं थी कि, उनका निधन हो गया है। लेकिन ये खबरें झूठी हैं दरअसल रीढ़ की हड्डी टूटने के बाद एक्ट्रेस की मां को अस्पताल में एडमिट कराया गया। बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि जया बच्चन की मां का निधन हो गया है जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की केयर टेकर ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए इंदिरा का हेल्थ अपडेट दिया है फिलहार वे हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

केयर टेकर ने दिया हेल्थ अपडेट

इंदिरा भादुड़ी की केयर टेकर बबली ने कहा- वो ठीक हैं, उनकी रीढ़ की हड्डी में मामूली फ्रैक्चर हुआ है, जिसके चलते वो अस्पताल में हैं। वो खा-पी रही हैं और बातें भी कर रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या अभिषेक और जया मिलने आएंगे, तो केयरटेकर ने जवाब दिया, 'मुझे नहीं पता, लेकिन वे जरूर मिलने आएंगे। परिवार हमेशा आता है।

बता दें कि, जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स में अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं। उनके पति तरुण भादुड़ी एक जर्नलिस्ट थे जिन्होंने कई अखबारों में काम किया था। वे एक अच्छे लेखक भी थे। तरुण भादुड़ी साल 1996 में ही दुनिया को अलविदा कह गए थे जिसके बाद से इंदिरा भादुड़ी अकेले ही रह रही हैं। जया की बहन रीता वर्मा भी भोपाल में ही रहती हैं।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

पिछले साल हुई थी इंदिरा भादुड़ी की सर्जरी

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की पिछले साल एक सर्जरी हुई थी उन्हें हार्ट से जुड़ी प्रॉब्लम्स की वजह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इंदिरा भादुड़ी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी पेसमेकर सर्जरी हुई थी। पेसमेकर सर्जरी में, छाती में कॉलरबोन के ठीक नीचे पेसमेकर लगाया जाता है। पेसमेकर दिल की धड़कन पर नजर रखता है और धीमी धड़कन होने पर उसे तेज करता है।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

Created On :   23 Oct 2024 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story