बयान पर सवाल: अजित पवार का यू-टर्न, बोले मैंने कब कहा कि मोदी शरद पवार के खिलाफ बयान न दें

अजित पवार का यू-टर्न, बोले मैंने कब कहा कि मोदी शरद पवार के खिलाफ बयान न दें
  • अजित पवार ने कहा है कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा
  • मैंने कब कहा कि मोदी शरद पवार के खिलाफ बयान न दें

डिजिटल डेस्क, नाशिक। डिप्टी सीएम अजित पवार ने उस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने शरद पवार को भटकती आत्मा बताया था। इसके बाद अजित ने पीएम मोदी से शरद पवार के खिलाफ बयान न देने का अनुरोध किया था। अजित ने इस बयान का भी खंडन किया है। अजित पवार ने कहा है कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा। मुझे ऐसा कुछ कहते हुए एक वीडियो दिखाओ। तब मेरे नाम पर भी लिखा था कि मैं भेष बदलकर दिल्ली जा रहा हूं। मैंने सीसीटीवी वीडियो दिखाने को कहा. लेकिन सबूत नहीं दिया। आपको बतादें कि पहले खबर आई थी कि अजित ने पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया था कि वह शरद पवार के बारे में कुछ ना कहें। अजित पवार ने स्वीकारा था कि लोकसभा चुनाव में शरद पवार पर बयान से महायुति को नुकसान हुआ। अजित पवार का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था।

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने खंडन करते हुए कहा कि ऐसा कुछ कहा ही नहीं था। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पुणे में एक सभा को संबोधित करते वरिष्ठ नेता शरद पवार का उल्लेख 'भटकती आत्मा' के रूप में किया था। इसके बाद राजनीति में बड़े परिणाम देखे गए थे। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने एक अनौपचारिक बैठक में कहा था, लेकिन अब अजित पवार ने इसका स्पष्ट रूप से खंडन किया है।

अजित पवार का इनकार

अजित ने कहा कि अगर मैंने ऐसा कहा है, तो वीडियो दिखाएं। साक्ष्य प्रस्तुत करें। मैंने ऐसी कोई चर्चा नहीं की। मेरे नाम से अफवाह फैलाई गई है। मेरे बारे में पहले भी मास्क पहनकर, अपना चेहरा बदलकर दिल्ली जाने की बात कही गई थी, कोई कुछ भी कहता है, यह दुखद है। अजित पवार ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के कई कारण हैं। संविधान में बदलाव की चर्चाओं के कारण एससी-एसटी वर्ग हमसे दूर हो गया। अल्पसंख्यक समाज हमसे दूर हो गया।


Created On :   11 Aug 2024 3:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story