हादसा: दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन की मौत, इलाके में पसर मातम

दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन की मौत, इलाके में पसर मातम
  • नांदेड़ बीदर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा
  • एक ही परिवार के तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, मुक्रमाबाद। यहां से कुछ ही दूरी पर नांदेड़ बीदर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 161 (ए) पर बिहारीपुर के पास एक दुपहिया वाहन की भीषण दुर्घटना हुई। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना कल गुरुवार 23 तारीख को दोपहर 3 बजे के बीच हुई। इस संबंध में एक विस्तृत रिपोर्ट के अनुसार, मुखेड़ तहसील के परतपूर फाटा के मोहसिन गनिसाब शेख (30), उनकी पत्नी फरीदा मोहसिन शेख (28) और जुनेद मोहसिन शेख (5 वर्ष) मुखेड़ से अपना काम निपटाकर मुक्रमाबाद की ओर जा रहे थे। तभी इस दोपहिया वाहन ने ट्रॅक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। बिहारीपुर गांव के पास सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर ट्रॉली से उस वक्त हादसा हो गया। जब दोपहिया वाहन पर सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच साल के बच्चे को इलाज के लिए उदगीर ले जाया जा रहा था। लेकिन, उसने रास्ते मे ही अपना दम तोड दिया।

तीनों के शवों को मुक्रमाबाद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। इधर पोस्टमॉर्टम और पुलिस पंचनामा की प्रक्रिया चल रही थी। इस समय मुक्रमाबाद पुलिस के सब इंस्पेक्टर चांद सैयद व गोपनीय शाखा के माधव मलगिरवार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे। सड़क किनारे ट्रैक्टर के ट्रॉली से टकराने का यह हादसा कैसे हुवा इसकी जांच मुक्रमाबाद कर रही है।

इस पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक भालचंद्र तिडके ने तुरंत घटनास्थल का दौरा किया। प्रारंभिक जानकारी यह है कि, दुर्घटना तब हुई जब मुखेड से यह लोग मुक्रमाबाद आ रहे थे। जब यह दोपहिया वाहन सड़क के किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गए। ऐसी जानकारी सहायक पुलिस निरीक्षक तिडके ने दी।

Created On :   24 May 2024 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story