एसयूवी: Toyota Hyryder Festival Limited Edition भारत में हुई लॉन्च, जानिए क्या हुए बदलाव और कितनी बढ़ गई कीमत

Toyota Hyryder Festival Limited Edition भारत में हुई लॉन्च, जानिए क्या हुए बदलाव और कितनी बढ़ गई कीमत
इसमें कोई मैकेनिकल अपग्रेड नहीं किया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान की वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा (Toyota) ने भारत में अपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर हाइडर (Urban Cruiser Hyryder) का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसमें एक्सक्लूसिव टोयोटा जेनुइन एक्सेसरीज (TGA) पैकेज शामिल है। टॉप 2 वेरिएंट्स G और V में यह हाइब्रिड और नियो ड्राइव पावरट्रेन दोनों में उपलब्ध कराई गई है।

बात करें कीमत की तो, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइडर फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन को भारत में 14.49 लाख रुपए से 20 लाख रुपए के बीच की प्राइज के साथ बाजार में उतारा गया है। इसके साथ ही कंपनी इस स्पेशल एडिशन के साथ 50,817 रुपए की 13 एक्सेसरीज बिना किसी अतिरिक्त कीमत के दे रही है। यह लिमिटेड एडिशन सिर्फ अक्टूबर के आखिर तक ही उपलब्ध है।

लिमिटेड एडिशन में क्या खास?

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइडर फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन के एक्सटीरियर में मडफ्लैप्स, डोर वाइजर, डोर क्रोम हैंडल, हुड एम्बलेम और बॉडी क्लैडिंग दी गई है। इसके अलावा, आगे और पीछे के बंपर, हेडलैंप, फेंडर और पीछे के डोर लिड के लिए गार्निश मिलेंगे। वहीं इंटीरियर में ऑल-वेदर 3डी फ्लोरमैट, लेगरूम लैंप और एक डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर लगाया गया है।

इंजन और पावर

इसमें कोई मैकेनिकल अपग्रेड नहीं किया गया है। यह एसयूवी 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड प्योर-पेट्रोल और 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन विकल्पों के साथ आती है। वहीं ट्रांसमिशन विकल्पों में एक मैनुअल और एक ऑटोमैटिक यूनिट शामिल है। वहीं मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल-सीएनजी विकल्प भी उपलब्ध है।

Created On :   12 Oct 2024 6:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story