सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी: Nissan Magnite Facelift की शुरू हुई डिलीवरी, जानिए 5.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत वाली इस एसयूवी के फीचर्स

Nissan Magnite Facelift की शुरू हुई डिलीवरी, जानिए 5.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत वाली इस एसयूवी के फीचर्स
  • Magnite Facelift की कीमत छह वेरिएंट में उपलब्ध है
  • इस एसयूवी को दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध कराया है
  • पहले 10,000 खरीदारों को 5.99 लाख रुपए में मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी वाहन निर्माता कंपनी निसान (Nissan) ने भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर सब- कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट (Magnite) का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसमें कई सारे बदलाव देखने को मिलते हैं, साथ ही इसमें कई नए फीचर्स को भी एड किया गया है। हालांकि, डिजाइन के मामले में आपको मामूली अपग्रेड ही देखने को मिलेंगे। 5 अक्टूबर यानि कि आज से इस एसयूवी की डिलीवरी शुरू हो गई है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और खूबियों के बारे में...

Nissan Magnite Facelift की कीमत

यह छह वेरिएंट में उपलब्ध है और दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। भारत में इस एसयूवी को 5.99 लाख रुपए की शुरुआती, एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि इस कीमत में सिर्फ पहले 10,000 खरीदारों को यह एसयूवी मिलेगी।

एक्सटीरियर

अपग्रेड के हिस्से के रूप में एक नया फेस मिलता है। इसमें बड़ी ग्रिल और बड़े क्रोम सराउंड के अलावा नया डिजाइन किया गया फ्रंट बंपर देखने को मिलता है। साथ ही इसमें LED हेडलैंप और LED DRLs दिए गए हैं, जबकि पीछे की तरफ टेल लैंप्स आकार को बरकरार रखा गया है, लेकिन कार को नया लुक देने के लिए उनके एलिमेंट्स को बदल दिया गया है। इसमें नए पोजिशन वाले फ्रंट फॉग लैंप भी दिए गए हैं। एसयूवी में नए डिजाइन के 16-इंच के ड्यूल-टोन एलॉय व्हील दिए गए हैं।

इंटीरियर

इसके इंटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके डैशबोर्ड, डोर पैड और सेंटर कंसोल के आसपास नया ब्लैक और ऑरेंज थीम दिया गया है। पूरी तरह से लोडेड मैग्नाइट में 8-इंच टचस्क्रीन, 7-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 4-कलर एम्बिएंट लाइटिंग और वायरलेस फोन चार्जर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।इसके डैशबोर्ड लेआउट, एसी वेंट का डिजाइन और स्टीयरिंग व्हील प्री-फेसलिफ्ट मॉडल से काफी अलग है। सेफ्टी के लिए इसमें छह एयरबैग, एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), ऑटो-डिमिंग IRVM और एक 360-डिग्री कैमरा समेत और भी फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन और पावर

इस एसयूवी में 1-लीटर N/A पेट्रोल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है। पहला 71bhp और 96Nm जेनरेट करता है और इसे पांच-स्पीड MT या पांच-स्पीड AMT के साथ लिया जा सकता है। दूसरा 99bhp/160Nm जूनरेट करता है और यह इंजन छह-स्पीड MT या CVT के साथ उपलब्ध है।

Created On :   5 Oct 2024 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story