अप​कमिंग एसयूवी: Citroen Basalt टेस्टिंग के दौरान फिर हुई स्पॉट, सामने आई अहम जानकारी

Citroen Basalt टेस्टिंग के दौरान फिर हुई स्पॉट, सामने आई अहम जानकारी
  • एसयवूी तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में स्पॉट हुई
  • टेस्टिंग व्हीकल में अलॉय व्हील नहीं दिए गए हैं
  • स्पाई शॉट्स में बिना कैमोफ्लैग के देखा गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस कार निर्माता सिट्रोएन (Citroen) भारत में अपनी नई कूप स्टाइल एसयूवी बेसाल्ट (Basalt) को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस एसयूवी को लगातार टेस्टिंग के दौरान देखा जा रहा है। हाल ही में Citroen Basalt को तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में देखा गया है। सामने आई स्पाई इमेज में एसयूवी को साफ देखा जा सकता है, जो बिना किसी कैमोफ्लैग के नजर आ रही है। माना जा रहा है कि, कंपनी इस एसयूवी को इस साल की दूसरी छमाही में भारतीय बाजार में उतार सकती है। फिलहाल, जानते हैं स्पाई इमेज से सामने आई जानकारी के बारे में...

टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

Citroen Basalt के नए स्पाई शॉट्स तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में लिए गए हैं। सामने आई इमेज को देखकर कहा जा सकता है कि, संभवत: यह एसयूवी का बेस वेरिएंट है। टेस्टिंग व्हीकल में अलॉय व्हील नहीं दिए गए हैं। हालांकि, इसमें एसयूवी की एक्सटीरियर डिजाइन एलीमेंट पूरी तरह से साफ नजर आ रहा है। इमेज में इसके रियर और किनारों को देख सकते हैं। जिसमें पीछे से इसकी रूफ नीचे की ओर झुकी हुई है, जो बूट के साथ मिलती है।

इसके अलावा स्पाई इमेज में सामने आए मॉडल में ए पिलर से सी पिलर तक की खिड़कियों के चारों ओर ब्लैक हाइलाइट्स, ब्लैक ओआरवीएम, पीछे की तरफ काले बंपर और रैप-अराउंड टेललाइट्स के साथ किनारों पर बड़े व्हील आर्च हैं।

इंजन और पावर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Citroen Basalt एसयूवी में 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें टर्बो इंजन का विकल्‍प भी मिल सकता है। इस इंजन के साथ मैनुअल वेरिएंट में 110 पीएस की पावर और 190 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। वहीं छह स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट में 110 पीएस की पावर और 205 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है।

पहले भी आई थी नजर

आपको बता दें कि, इससे पहले इस एसयूवी की स्पाई इमेज में फ्रंट डिजाइन सामने आया था। इसमें ओआरवीएम में इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स भी शामिल थे। इसमें दिए गए चौकोर आकार के एलईडी हेडलैंप, मजबूत डोर सिल और रियर बम्पर क्लैडिंग, मल्टी-स्पोक डुअल-टोन अलॉय व्हील, एक स्मूथ इन्कलाइंड रियर विंडस्क्रीन और आकर्षक रैपराउंड टेललाइट्स आदि को साफ तौर पर देखा गया था।

Created On :   11 May 2024 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story