Samsung Galaxy S-25 Ultra Leaks: अगले साल सैमसंग ला सकता है अपना ये फ्लैगशिप फोन, मिल सकता हैं 200 मेगापिक्सल का कैमरा और यूनिक एआई फीचर्स

  • अगले साल सैमसंग ला सकता है अपना ये फ्लैगशिप फोन
  • देखने मिल सकता हैं 200 मेगापिक्सल का कैमरा और यूनिक एआई फीचर्स
  • कंपनी अपने नए फोन में दे सकती है 6.9 इंच की बड़ी स्क्रीन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-14 19:48 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग के फ्लैगशिप सेगमेंट के नए फोन का इंतजार शुरु हो गया है। सैमसंग हर साल जनवरी के समय में अपने इस सेगमेंट की फोन को दुनिया के सामने लाता है। ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि कंपनी इस जनवरी भी अपने प्रीमियम सेगमेंट के फोन को पेश कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी मार्केट अपने प्रीमियम स्मार्टफोन 'गैलेक्सी एस-25 अल्ट्रा' को लॉन्च कर सकती है। इसी बीच लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ गई है। इसमें फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में बताया गया है। लीक्स के अनुसार कंपनी की ओर से फोन में नई डिजाइन, अधिक क्षमता वाली बैटरी, शानदार कैमरा सेटअप के साथ-साथ कई और भी चीजें दी जा सकती है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

लीक रिपोर्ट्स के हिसाब से सैमसंग के इस नए फोन में 120 हर्ड्ज रिफ्रेश रेट वाली 6.9 इंच की बड़ी स्क्रीन देखने को मिल सकती है। इसी के साथ यह फोन क्वालकॉम के सबसे दमदार स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की संभावना है। यह फोन 16जीबी रैम और 1टीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है।

कैमरा फीचर

ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग के आगामी फोन में 200 मेगापिक्सल्स का मेन कैमरा हो सकता है। इसके साथ 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 50 मेगापिक्सल की परिस्कोप टेलिफोटो सेंसर होने की उम्मीद जताई जा रही है।

गैलेक्सी एआई

सैमसंग के इस नए फोन में बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। इस फोन 5500 एमएएच की बड़ी बैटरी हो सकती है,  जिसमें 65 वॉट की फस्ट चार्जिंग और 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिल सकती है। इसी के साथ कंपनी इस फोन में अपने नए गैलेक्सी एआई के अपडेटेड वर्जन को भी दे सकती है। क्योंकि इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी एस-24 सीरीज को कंपनी ने इस अनोखे फीचर के साथ मार्केट में लाई थी।

Tags:    

Similar News