डिस्काउंट ऑफर: रक्षाबंधन गिफ्ट के लिए हैम्पर खरीदने पर मिल रहा शानदार ऑफर, 400 रुपए का कैशबैक

  • सेल में रक्षाबंधन के लिए बेहतरीन गिफ्ट हैम्पर हैं
  • पैकेज्ड फूड और स्टेपल पर 45% तक की छूट
  • प्राइम ग्राहकें को 200 रुपए तक का कैशबैक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-07 07:08 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। घर बैठे- बैठे अब सिर्फ रोजमर्रा की चीजें ही नहीं बल्कि तीज- त्योहार की सामग्री भी कुछ ही समय में आपके पास पहुंच जाती है। फिलहाल, भाई-बहनों के अटूट रिश्ते का त्योहार रक्षाबंधन आने वाला है और ऐसे में कई प्रमुख ई- कॉमर्स साइट्स ने शानदार ऑफर देना शुरू कर दिया है। अमेजन पर इन दिनों ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Amazon Great Freedom Festival Sale) चल रही है। वहीं आज फ्रेश सुपर वैल्यू डेज का आखिरी दिन है।

यहां आपको बता दें कि, फ्रेश सुपर वैल्यू डेज सेल के दौरान ग्राहकों को व्यंजनों की तैयारी के लिए खास प्रोडक्‍ट रेंज दी गई है। साथ ही यहां रक्षाबंधन के लिए बेहतरीन गिफ्ट हैम्पर खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर भी दिए जा रहे हैं। 

मिल रहा इतना डिस्काउंट

अमेजन की फ्रेश सुपर वैल्यू डेज सेल में फलों और सब्जियों से लेकर स्नैक्स, बेवरेजेस और रोजमर्रा की जरूरत की वस्तुओं तक, प्रोडक्ट की एक लंबी सीरीज पर 45 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यही नहीं ग्राहक यहां अपने पसंदीदा डिलीवरी स्लॉट को भी चुन सकते हैं। 

वहीं प्राइम ग्राहकों को फलों और सब्जियों की खरीद पर 200 रुपए तक के कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही अमेजन ग्राहक अपने पहले चार अमेजन फ्रेश ऑर्डर पर 400 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है। 

रक्षाबंधन के लिए खास तौर पर इस सेल में राखी स्टोर पर बनाया गया है। यहां मिठाइयों के अलावा इंटरनेशनल चॉकलेट, खासतौर पर तैयार किए गए हैम्पर्स जैसे कई सारे ऑप्शन हैं। इसके अलावा यहां बारिश के दिनों की अपनी सभी जरूरतों को भी पूरा कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News