Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

  • मध्य प्रदेश के आज के ताजा समाचार
  • यहां देखें लाइव अपेड्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-18 08:26 GMT

मध्य प्रदेश न्यूज: मध्य प्रदेश में दिनभर क्या हुआ खास, आज घटी कौन सी अहम घटना, किन घटनाओं ने बटोरी चर्चा, नेताओं ने किस पर किया वार और पलटवार, क्या रहेगा मौसम का हाल समेत यहां पढ़े मध्यप्रदेश की आज की ताज़ा खबरें। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी आनंद चौधरी ने कहा कि पिछले 10 वर्ष से केन्द्र में भाजपा की सरकार है। जिसमें दो गुजराती भाई देश की संपत्ति को बेचने का काम कर रहे हैं, इन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने के लिए करोड़ों अरबों रुपए खर्च किए, किन्तु वे सफल नहीं हो पाए, क्योंकि सच्चाई के साथ हमेशा ईश्वर रहता है। भाजपा का पतन उनके कर्मों से ही होने वाला है। जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड में बुधवार रात एक प्रसूता की मौत का मामला सामने आया है। मृतका के परिजनों ने डॉक्टर और स्टाफ पर लापरवाही के आरोप लगाए है।

Live Updates
2024-10-18 09:20 GMT

Panna News: मध्य प्रदेश में अतिथि शिक्षकों एवं पन्ना जिला के अतिथि शिक्षकों को दो माह से वेतन नहीं मिलने पर कांग्रेस नेता एवं जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता रामवीर तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि भाजपा राज में अतिथि शिक्षकों को वेतन न मिलने से उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो रही है।

यह भी पढ़े -अतिथि शिक्षकों की लंबित वेतन का शीघ्र हो भुगतान: रामवीर तिवारी

2024-10-18 09:19 GMT

Panna News: कैलाश सत्यार्थी फांउडेशन ग्वालियर के सहयोग से संकल्प समाजसेवी संस्था पन्ना द्वारा बाल अधिकारों की जागरूकता हेतु विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में १४ अक्टूबर को सिमरिया में संचालित सनशाइन पब्लिक हाई स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 

यह भी पढ़े -बाल अधिकारों को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

2024-10-18 09:18 GMT

Panna News: नगर अजयगढ में शराब का अवैध कारोबार तेजी के साथ फलफूल रहा है। शराब ठेकेदारों द्वारा गांव-गांव अपने गुर्गों द्वारा शराब की पेटियां भेजी जा रही है। शाम होते ही शराब माफियाओं के गुर्गे बाइकों से शराब की पेटियां गांव-गांव भिजवाते हैं।

यह भी पढ़े -नगर अजयगढ में शराब का अवैध कारोबार तेजी पर, बेचीं जा रही है अवैध शराब

2024-10-18 09:16 GMT

Panna News: पन्ना जिले में पुलिस द्वारा बाइक चोर गिरोह का भण्डाफोड करते हुए चोरी की कुल ५१ मोटरसाइकिलें बरामद की गईं हैं तथा बाइक चोर गिरोह के कुल १० सदस्यों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जो कुल ५१ मोटरसाइकिलें बरामद की हैं उसमें पन्ना जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में फरियादियों की चोरी गई तीस मोटरसाइकिलें शामिल हैं। वहीं बरामद हुईं २१ अन्य मोटरसाइकिलों को चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा पन्ना के पडोसी जिलों एवं सीमावर्ती थाना क्षेत्रों में चोरी किये जाने की जानकारी सामने आई है। 

यह भी पढ़े -बाइक चोर गिरोह के दस आरोपी गिरफ्तार, ५१ मोटरसाइकिलें कार्यवाही कर पुलिस ने की बरामद

2024-10-18 09:15 GMT

Panna News: राष्ट्रीय शैक्षिक सर्वेक्षण परख-2024की तैयारी को लेकर शाहनगर विकासखण्ङ के बीआरसी सभाकक्ष में पन्ना जिले के जिला शिक्षा अधिकारी रवि प्रकाश खरे एवं ङीपीसी पन्ना अजय कुमार गुप्ता, व्याख्याता ङाईट पन्ना भानू खरे, शाहनगर बीआरसी अमित श्रीवास्तव, शाहनगर विकासखन्ङ अधिकारी श्रीमति रागिनी तिवारी, बीएसी उदयभान सिंह ने शाहनगर विकासखन्ङ अन्तर्गत आने वाले सभी 340 स्कूलों में पदस्थ संस्था प्रमुखों के साथ एक दिवसीय विकासखण्ङ स्तरीय उन्मुखीकरण कार्यशाला का आयोजन किया गया। 

यह भी पढ़े -राष्ट्रीय शैक्षिक सर्वेक्षण पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

2024-10-18 09:14 GMT

Panna News: सकल दिगम्बर जैन समाज देवेंद्रनगर एवं चंद्रप्रभु दिगम्बर जैन मंदिर ट्रस्ट कमेटी देवेंद्रनगर के तत्वावधान में दिगंबर जैन संत आचार्य प्रवर श्री विद्यासागर जी महाराज एवं आचार्य श्री समय सागर जी महाराज तथा सर्वोच्च जैन साध्वी गणनी आर्यिका श्री ज्ञानमती माताजी के अवतरण दिवस को समूचे भारतवर्ष में मनाया गया। इसी तारतम्य में देवेंद्रनगर जैन समाज ने भी मंदिर जी का पूजन अर्चन कर नगर के मुख्य चौराहे पर मिठाई एवं फल वितरित किए गये। 

यह भी पढ़े -आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज एवं श्री समय सागर जी महराज का मनाया गया जन्मदिवस समारोह

2024-10-18 09:08 GMT

Chhindwara: जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड में बुधवार रात एक प्रसूता की मौत का मामला सामने आया है। मृतका के परिजनों ने डॉक्टर और स्टाफ पर लापरवाही के आरोप लगाए है। दरअसल प्रसव पश्चात रक्तस्त्राव अधिक होने से प्रसूता को नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया है। मृत प्रसुता का बच्चा स्वस्थ है।

यह भी पढ़े -प्रसूता की मौत, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

2024-10-18 09:06 GMT

Chhindwara: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी आनंद चौधरी ने कहा कि पिछले 10 वर्ष से केन्द्र में भाजपा की सरकार है। जिसमें दो गुजराती भाई देश की संपत्ति को बेचने का काम कर रहे हैं, इन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने के लिए करोड़ों अरबों रुपए खर्च किए, किन्तु वे सफल नहीं हो पाए, क्योंकि सच्चाई के साथ हमेशा ईश्वर रहता है। भाजपा का पतन उनके कर्मों से ही होने वाला है।

यह भी पढ़े -भाजपा का पतन उनके कर्मों से होने वाला है: आनंद चौधरी

Tags:    

Similar News