Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

  • मध्य प्रदेश के आज के ताजा समाचार
  • यहां देखें लाइव अपेड्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-22 05:42 GMT

मध्य प्रदेश न्यूज: मध्य प्रदेश में दिनभर क्या हुआ खास, आज घटी कौन सी अहम घटना, किन घटनाओं ने बटोरी चर्चा, नेताओं ने किस पर किया वार और पलटवार, क्या रहेगा मौसम का हाल समेत यहां पढ़े मध्यप्रदेश की आज की ताज़ा खबरें। पाकिस्तान से आए एक व्हॉटसएप कॉल से सोमवार को छिंदवाड़ा भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी दी गई। दोपहर करीब 3.30 बजे आए अज्ञात शख्स ने कॉल किया। जिसमें अपशब्द कहते हुए भाजपा सांसद को कहा कि बाहर निकलना भूल जाओगे, में तुम्हें जान से मार दूंगा। जिला अस्पताल के निरीक्षण पर आए कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने अस्पताल प्रबंधन को स्पष्ट निर्देश दिए थे कि परिसर में प्राइवेट एम्बुलेंस खड़ी नहीं होने दी जाए। यदि एम्बुलेंस परिसर के अंदर खड़ी मिलती है, तो पुलिस की मदद से उसे जब्त कराई जाए। कलेक्टर के आदेश को दो दिन बीत गए है लेकिन अभी तक इस पर अमल नहीं हो पाया है।


Live Updates
2024-10-22 08:04 GMT

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में डीजल का कारोबार औसतन 92.86 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल यानी 21 अक्टूबर 2024 से मध्य प्रदेश में डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश में डीजल की कीमतें पिछले महीने 30 सितंबर 2024 को औसतन 92.86 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुई थीं, जो महीने में अपरिवर्तित रही। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

2024-10-22 07:52 GMT

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में पेट्रोल का कारोबार औसतन 107.57 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल यानी 21 अक्टूबर 2024 से मध्य प्रदेश में कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतें पिछले महीने 30 सितंबर 2024 को औसतन 107.57 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुई थीं, जो महीने में अपरिवर्तित रही। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

2024-10-22 07:10 GMT

Panna News: पन्ना जिले के दक्षिण वनमण्डल अंतर्गत शाहनगर की ढेसाई बीट के कक्ष क्रमांक-९७९ स्थित डलाई हार में वन भूमि की ट्रैक्टर से जुताई करवा रहे एक व्यक्ति को वन रक्षक द्वारा मना किए जाने पर उस व्यक्ति और ट्रैक्टर के चालक के द्वारा वन रक्षक के शासकीय कार्य को बाधित करते हुए गाली-गलौंच करते हुए धक्का मुक्की किए जाने की घटना सामने आई है। फरियादी वन रक्षक देवीपाल पिता रामप्रसाद यादव उम्र ५६ वर्ष वन रक्षक बीट गार्ड ढेसाई बीट द्वारा शाहनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़े -वन भूमि की जुताई करने से मना करने पर वन रक्षक के साथ हुई अभद्रता

2024-10-22 07:09 GMT

Panna News: शाहनगर थाना क्षेत्र की ग्राम पडेरी में गांव में एक व्यक्ति द्वारा नई फसल की पूजा के बाद चल रहे खाने के दौरान एक ३२ वर्षीय युवक के साथ गांव के ही दो लोगों द्वारा खाने की बात को लेकर विवाद किया और बाद में घर पहुंचकर युवक तथा उसकी पत्नी व बच्ची के साथ मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। घटना को लेकर फरियादी बैजनाथ पिता बद्री प्रसाद यादव निवासी पडेरी थाना शाहनगर द्वारा आरोपीगणों दिलीप यादव पिता राजू यादव तथा योगेश यादव पिता उमा यादव दोनों निवासी ग्राम पडेरी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें दोनों आरोपियों के विरूद्ध बीएनएस एक्ट की धारा 333, 296, 115(२) 351(3), 3(5) के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। 

यह भी पढ़े -वन भूमि की जुताई करने से मना करने पर वन रक्षक के साथ हुई अभद्रता

2024-10-22 07:08 GMT

Panna News: अजयगढ थाना क्षेत्र के ग्राम कगरेका बारा में शराब पीने के लिए रूपए नहीं देेने पर विवाद करते हुए दो व्यक्तियों द्वारा टपरे में समोसे की दुकान चलाने वाले २५ वर्षीय युवक के साथ लातघूसों से मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। फरियादी युवक हरप्रसाद पिता रामआसरे केवट निवासी ग्राम कगरेका बारा की रिपोर्ट पर अजयगढ थाने में आरोपीणों कृष्णा यादव व अच्च्छे लाल कोरी के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिताओं की धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। 

यह भी पढ़े -शराब पीने के लिए रूपए देने से मना करने पर मारपीट

2024-10-22 07:08 GMT

Panna News: पुलिस लाईन पन्ना में पुलिस शहीद स्मारक में पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर शहीद परेड का आयोजन किया गया। इस दौरान उन वीर शहीदों को याद किया जाकर उनका सम्मान किया गया जिन्होंने कर्तव्य की वेदी पर अपने प्राण न्यौंछावर कर दिये। 

यह भी पढ़े -पुलिस स्मृति दिवस पर शहीद परेड का किया गया आयोजन

2024-10-22 07:06 GMT

Panna News: एलआईसी एजेण्टों द्वारा आज दिनांक २१ अक्टूबर को आराम दिवस मनाया गया जिसमें शाखा के बाहर एकत्रित होकर सभी एलआईसी अभिकर्ताओं द्वारा अपनी मांगों के समर्थन में एक दिवसीय हडताल का आयोजन करते हुए नारे लगाये।

यह भी पढ़े -एलआईसी एजेण्टों द्वारा की गई एक दिवसीय हड़ताल

2024-10-22 05:45 GMT

Chhindwara: जिला अस्पताल के निरीक्षण पर आए कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने अस्पताल प्रबंधन को स्पष्ट निर्देश दिए थे कि परिसर में प्राइवेट एम्बुलेंस खड़ी नहीं होने दी जाए। यदि एम्बुलेंस परिसर के अंदर खड़ी मिलती है, तो पुलिस की मदद से उसे जब्त कराई जाए। कलेक्टर के आदेश को दो दिन बीत गए है लेकिन अभी तक इस पर अमल नहीं हो पाया है। अभी भी निजी एम्बुलेंस अस्पताल परिसर में ही खड़ी हो रही है।

यह भी पढ़े -कलेक्टर के आदेश की अनदेखी, जिला अस्पताल में अभी भी खड़ी हो रही प्राइवेट एम्बुलेंस

2024-10-22 05:44 GMT

Chhindwara: पाकिस्तान से आए एक व्हॉटसएप कॉल से सोमवार को छिंदवाड़ा भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी दी गई। दोपहर करीब 3.30 बजे आए अज्ञात शख्स ने कॉल किया। जिसमें अपशब्द कहते हुए भाजपा सांसद को कहा कि बाहर निकलना भूल जाओगे, में तुम्हें जान से मार दूंगा।

यह भी पढ़े -सांसद को जान से मारने की धमकी, कहा बाहर निकलना भूल जाओगे, जान से मार दूंगा

Tags:    

Similar News