Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

  • मध्य प्रदेश के आज के ताजा समाचार
  • यहां देखें लाइव अपेड्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-21 04:57 GMT

मध्य प्रदेश न्यूज: मध्य प्रदेश में दिनभर क्या हुआ खास, आज घटी कौन सी अहम घटना, किन घटनाओं ने बटोरी चर्चा, नेताओं ने किस पर किया वार और पलटवार, क्या रहेगा मौसम का हाल समेत यहां पढ़े मध्यप्रदेश की आज की ताज़ा खबरें। कोतवाली पुलिस ने शनिवार को महंगी शराब के जखीरे के साथ पुनीत चाचड़ा, उसकी बहन पायल रावल और ड्राइवर दिलीप कुमार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कोर्ट से पुनीत को दो दिनों के लिए रिमांड पर लिया है। चौरई थाना क्षेत्र के सिहोरामाल के समीप रविवार रात एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार एक कार से जा टकराए। हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट आई है। यह पूरी घटना कार सवार युवकों के मोबाइल में कैद हो गई।

Live Updates
2024-10-21 07:48 GMT

Panna News: कस्बे में बिजली चोरी रोकने के लिए मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के संभाग कार्यालय के अधीक्षण अभियंता पन्ना सी.पी. सिंह एवं कार्यपालन अभियंता पन्ना अमितेश मिश्रा के निर्देशानुसार १९ अक्टूबर को देवेंद्रनगर में सघन मास चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान शनिवार को टीम ने देवेंद्रनगर में कई घरों और दुकानों में दबिश दी। 

यह भी पढ़े -देवेन्द्रनगर में विद्युत विभाग ने चलाया मास चैकिंग अभियान, दो दर्जन विद्युत चोरी के प्रकरण दर्ज

2024-10-21 07:47 GMT

Panna News: विश्व एवं देश में अपनी-अपनी जगह सभी शिव मंदिरों का महत्व है लेकिन सलेहा समीपस्थ नचने का चौमुख नाथ महादेव मंदिर का इतिहास ही अनोखा है। यह अति प्राचीन इस मंदिर में भगवान शिव के चार मुख वाली प्रतिमा स्थापित है। प्रतिमा का हर मुख अलग-अलग रूप वाला है। चतुर्मुखी प्रतिमा में एक मुख भगवान के दूल्हे के वेश का है। इसको गौर से देखने पर भगवान के दूल्हे के रूप के दर्शन होते हैं। दूसरे मुख में भगवान अर्धनारीश्वर रूप में हैं।

यह भी पढ़े -श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है चौमुखनाथ महादेव मंदिर, भोलेनाथ की दुर्लभ चतुर्भुज प्रतिमा, चौथी सदी का है मंदिर

2024-10-21 07:46 GMT

Panna News: शहर के बेनीसागर मोहल्ला निवासी अजय यादव शाखा प्रबंधक एसबीआई छतरपुर तथा विजय यादव स्टेनो सीजेएम न्यायालय पन्ना के पिताजी मुन्नालाल यादव जो कि मध्य पुलिस से सेवानिवृत्त थे उनका निधन हो गया था। जिस पर यादव सभा द्वारा एक शोक सभा का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़े -मुन्नालाल यादव के निधन पर यादव महासभा से आयोजित की शोकसभा

2024-10-21 07:45 GMT

Panna News: गुनौर विधानसभा क्षेत्र में महिला बाल विकास विभाग द्वारा संचालित आंगनबाडी केन्द्रों की हालत सुधारने के लिए विधायक डॉ. राजेश वर्मा ने सराहनीय प्रयास शुरू कर दिये हैं। इस दिशा में आगे बढते हुए उनके द्वारा आधा दर्जन आंगनबाडी केन्द्रों को गोद लिया है जिसमें वह स्वयं रूचि लेकर उनका कायाकल्प करवायेंगे और वहां पर पहुंचने वाले बच्चों के लिए आवश्यक सामग्री मिल सके इसके लिए उपलब्ध करवायेंगे। 

यह भी पढ़े -गुनौर विधायक की सराहनीय पहल ६ आंगनबाडी केन्द्र लिये गोद, ऐसे केन्द्रों की जानकारी लेने कार्यालय पहुंचे डॉ. राजेश वर्मा

2024-10-21 07:44 GMT

Panna News: शहर सुंदर बने स्वच्छ बनें इसको लेकर प्रशासानिक स्तर से अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही की गई लेकिन उन गरीब तबके के लोगों को किसी की चिंता नहीं हैं जो खुले आसमान में सडक के किनारे अपना छोटा व्यवसाय करके अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए मजबूर हैं।

यह भी पढ़े -खुले आसमान में सड़क किनारे व्यवसाय कर पेट पालने को मजबूर गरीब

2024-10-21 04:59 GMT

Chhindwara:चौरई थाना क्षेत्र के सिहोरामाल के समीप रविवार रात एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार एक कार से जा टकराए। हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट आई है। यह पूरी घटना कार सवार युवकों के मोबाइल में कैद हो गई।

यह भी पढ़े -तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, हालत गंभीर

2024-10-21 04:58 GMT

Chhindwara:कोतवाली पुलिस ने शनिवार को महंगी शराब के जखीरे के साथ पुनीत चाचड़ा, उसकी बहन पायल रावल और ड्राइवर दिलीप कुमार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कोर्ट से पुनीत को दो दिनों के लिए रिमांड पर लिया है। पुलिस जानकारी जुटा रही है कि पुनीत दिल्ली से शराब लाकर किन रईसजादों को सप्लाई करता था। पुनीत के अलावा दो अन्य आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े -शराब तस्करी, पुलिस ने पुनीत की ली रिमांड, पूछताछ जारी

Tags:    

Similar News