Chhindwara News: शराब तस्करी, पुलिस ने पुनीत की ली रिमांड, पूछताछ जारी

  • तस्करी में शामिल दो आरोपियों को भेजा जेल
  • गांजा तस्कर से पूछताछ कर रही पुलिस
  • कोर्ट से पुनीत चाचड़ा की दो दिनों की रिमांड ली

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-21 04:18 GMT

Chhindwara:कोतवाली पुलिस ने शनिवार को महंगी शराब के जखीरे के साथ पुनीत चाचड़ा, उसकी बहन पायल रावल और ड्राइवर दिलीप कुमार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कोर्ट से पुनीत को दो दिनों के लिए रिमांड पर लिया है। पुलिस जानकारी जुटा रही है कि पुनीत दिल्ली से शराब लाकर किन रईसजादों को सप्लाई करता था। पुनीत के अलावा दो अन्य आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि कोर्ट से पुनीत चाचड़ा की दो दिनों की रिमांड ली गई है। पुनीत जिन रईसजादों को शराब सप्लाई करता है उनकी लिस्ट तैयार की जा रही है। पुनीत का मोबाइल भी खंगाला जा रहा है। जिसमें शराब के सैंपल के वीडियो मिले है। पुलिस नशीले पदार्थ की खरीदी बिक्री के संबंध में भी पुनीत से पूछताछ कर रही है, हालांकि पुनीत ने शराब के अलावा किसी अन्य नशीले पदार्थ की सप्लाई से इनकार किया है। रविवार को पुलिस ने पायल रावल और दिलीप कुमार को जेल भेज दिया है।

गांजा तस्कर से पूछताछ कर रही पुलिस

इधर कोतवाली पुलिस ने गांजा तस्कर छत्तीसगढ़ निवासी बाबूला राऊत का दो दिनों का रिमांड लिया है। पुलिस पूछताछ में बाबूला ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ से गांजा लाकर चौरई, नागपुर और सावनेर में सप्लाई करने वाला था। पूछताछ के आधार पर पुलिस शहर समेत आसपास के गांजा कारोबारियों की लिस्ट तैयार कर रही है।

Tags:    

Similar News