महासंपर्क अभियान: प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने सिंहपुर में ग्रामवासियों से किया संवाद

  • सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
  • कहा - 'लोकसभा चुनाव में संकल्पित होकर जुट जाएं'
  • लोकसभा चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-09 10:27 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा द्वारा जिले के अजयगढ तहसील के सिंहपुर में जिला पंचायत सदस्य, सरपंच-पंच सम्मेलन को संबोधित किया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत में हर क्षेत्र में विकास हुआ और हर वर्ग का उत्थान हुआ है। शर्मा ने पन्ना विधानसभा के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर ग्रामवासियों से संपर्क कर संवाद किया। आज 17 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नेतृत्व कर रही हैं। भारतीय जनता पार्टी का मूल सरपंच और बूथ अध्यक्ष होते हैं। इसलिए लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने में पंच-सरपंच की भी भूमिका बडी होगी क्योंकि आप लोग सीधा जनता से जुडे हुए होते हैं।

डबल इंजन की सरकार में हुआ विकास ही विकास

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास ही विकास हुआ है। पिछले दस सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला और आयुष्मान योजना से लोगों का जीवन बदल दिया। आज लोगों के पास रहने को घर भी है और इलाज कराने की चिंता भी नहीं रहती है। प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2003 के बाद प्रदेश की तस्वीर बदल दी और अब देश में मध्यप्रदेश तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बने इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि 500 सालों बाद भगवान श्री राम का अयोध्या में मंदिर बन गया। शर्मा ने पन्ना विधानसभा के मडला गेट, हरसा सलैया होते हुए ग्राम झिन्ना पहुंचकर यादव समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पिछडा वर्ग समाज से डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है। कांग्रेस जाति की राजनीति करती है और भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र को लेकर आगे बढ रही है। उन्होंने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होने का आव्हान किया। शर्मा ने पन्ना विधानसभा के कुंवरपुर, सब्दुआ और बहादुरगंज में संपर्क कर संवाद किया। अजयगढ में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने गजना, धर्मपुर, इटवा, लक्ष्मीपुर ग्राम सहित दो दर्जन से अधिक ग्रामों में संपर्क कर संवाद किया।

कार्यकर्ता बैठक को किया संबोधित

सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने महासंपर्क अभियान में अजयगढ में लोकसभा चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में संकल्पित होकर जुट जाएं और अपने बूथों पर रहने वाले हितग्राहियों से संपर्क कर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराएं। भाजपा के लिए सभी व्यक्ति और समाज एक समान है। इस दौरान सांसद के साथ पूर्व मंत्री व विधायक पन्ना बृजेन्द्र प्रताप सिंह, मंत्री दिलीप अहिरवार, श्रीमति सीता गुप्ता नगर परिषद अजयगढ अध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी योगेश ताम्रकार, लोकसभा संयोजक सतानंद गौतम, भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजेंद्र मिश्रा, श्रीमती शारदा पाठक, आशीष तिवारी, दुर्गेश शिवहरे, श्रीमती पूनम यादव, श्रीमती शशि राज परमार सहित जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Tags:    

Similar News