मुंबई हिट एंड रन केस: कोर्ट में पुलिस ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह को किया पेश, 16 जुलाई तक शिवसेना नेता के बेटे की बढ़ी रिमांड

  • मुंबई के वर्ली में 7 जुलाई को सामने आया हिंट एंड रन की घटना
  • पुलिस ने कोर्ट में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को किया पेश
  • कोर्ट ने 16 जुलाई तक बढ़ाई आरोपी की न्यायिक हिरासत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-10 12:10 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के वर्ली इलाके में रविवार सुबह बीएमडब्ल्यू कार का एक स्कूटर चालक को टक्कर मारने की घटना सामने आई थी। इस हादसे में एक महिला की जान चली गई थी। इस कार को शिवसेना के एक नेता का बेटे मिहिर शाह चला रहा था। इसके बाद पुलिस ने हिट एंड रन के तहत मामला दर्ज कर मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद बुधवार को शिवड़ी कोर्ट में मिहिर शाह को पेश किया गया। कोर्ट ने मिहिर शाहर को 16 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस ने किए कई शॉकिंग खुलासे 

इस घटना को लेकर मुंबई पुलिस ने कई हैरान कर देने वाले खुलासों की पुष्टि की। पुलिस ने बताया कि इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी ने कार की नंबर प्लेट को निकालकर फेंक दिया था। फिलहाल, उस नंबर प्लेट के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।

कोर्ट में मिहिर का केस लड़ रहे वकील का कहना है कि कार का पता लग गया है। पुलिस के पास घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज है। इस मामले में पुलिस ने मिहिर से घंटो तक पूछताछ की है। पुलिस ने फोन भी ले लिया है। पुलिस को इस मामले से जुड़ी सारी डिटेल मिल गई है। लेकिन, इन सबके बावजूद पुलिस मिहिर की कस्टडी की क्यों मांग कर रही है। पुलिस को मिहिर शाह आखिर क्या पूछताछ करनी है। घटनास्थल पर पुलिस कल आरोपी को लेकर भी गई थी। यहां पर उसने पूरी घटना के बारे में बताया था।

मिहिर के ग्राउंड की कोई जानकारी नहीं

वकील ने बताया कि ड्राइवर के बयान से मिहिर का बयान मैच कर रहा है। कार की नंबर प्लेट की बात करें तो वो कहीं गिर गई होगी। पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज है। इसमें वह नंबर प्लेट को खोज सकते हैं। इसके अलावा वकील ने यह भी बताया कि पुलिस ने मिहिर के अरेस्ट के ग्राउंड के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।   

Tags:    

Similar News