क्राइम: आपसी रंजिश में हत्या... युवक से मारपीट कर उतारा मौत के घाट

  • बिछुआ के उल्हावाड़ी की वारदात
  • पांच आरोपी को किया गया गिरफ्तार
  • पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-27 11:46 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। बिछुआ के उल्हावाड़ी में गुरुवार रात पारिवारिक रंजिश में एक युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला किया था। गंभीर रुप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी एक ही परिवार के सदस्य है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है।

पुलिस ने बताया कि उल्हावाड़ी निवासी अधुरिया और गिर परिवार के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा है। पारिवारिक रंजिश के चलते गुरुवार रात गिर परिवार के सदस्यों ने 27 वर्षीय मनीष अधुरिया पर हमला कर दिया था। गंभीर रुप से घायल मनीष की मौत हो गई। पुलिस ने मारपीट करने वाले पांच आरोपी 35 वर्षीय बसंत पिता तुलसी गिर, 55 वर्षीय तुलसी पिता सरजू गिर, 27 वर्षीय लंकेश पिता स्वराज गिर, 26 वर्षीय लखन पिता स्वराज गिर, 18 वर्षीय दिलीप पिता नंदु गिर के खिलाफ धारा 103 (1), 115 (2), 351 (3), 3 (5), एसटीएससी की धारा 3 (2) व्ही के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पहले भी मारपीट कर चुके आरोपी

मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी परिवार ने पहले भी मनीष व उसके परिवार से विवाद कर मारपीट की थी। तब आरोपियों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की गई। इस वजह से उनके हौसले बुलंद थे। गुरुवार रात आठ से दस लोगों ने मनीष पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News