मोबाइल एप का शुभारंभ: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने किया लोकपथ मोबाइल एप का शुभारंभ

  • मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने किया लोकपथ मोबाइल एप का शुभारंभ

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 09:25 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोबाइल एप के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री ने कहा 40 हजार किलोमीटर में लोकनिर्माण विभाग सजगता से यह मौका ना लाए की कोई फोटो खींचना पड़े। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि लोकनिर्माण विभाग जिस प्रकार से अच्छे काम, नवाचार कर रहा है, नवीन तकनीकी होती इसीलिए है। जितना हम नई तकनीक के माध्यम से इंवॉल्वमेंट में आयेंगे हमारा उनसे संपर्क होगा उतना ही जनता के कल्याण के लिए नए-नए रास्ते खुलते जाएंगे। ऐसे में ये नवाचार लोकनिर्माण विभाग के लिए भी फलदायी और सरकार के लिए भी शुभदायी हो। मेरी अपनी ओर से आप सबको बधाई...। 

यह भी पढ़े -मध्यप्रदेश में आज 02-जुलाई-2024 को डीजल की कीमत

प्रदेश की जनता की ओर से आप सभी को बताना चाहूंगा। इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के हमारे सारे मित्र यहां मौजूद हैं। आप सब इस बात को लोगों तक पहुंचाएं। मैं विभाग से कहूंगा कि गड्ढे हो और कोई फोटो खींच कर दे अच्छी चीज है लेकिन उससे भी अच्छी बात ये है कि गड्ढे ही ना हो। 40 हजार किलोमीटर में आप अपनी सजगता से यह मौका ना लाए की कोई फोटो खींचना पड़े। मैं उम्मीद करता हूं कि ये सेवा ऐसी है जिसका कोई उपयोग न करें तो ज्यादा अच्छा है। हमारी सजगता से यह सारी बातें आती हैं।

यह भी पढ़े -नए कानून लागू होते ही भोपाल के हनुमानगंज थाने में दर्ज हुई प्रदेश की पहली एफआईआर

हम सब जानते हैं बारिश का समय है डामर और पानी की आपस में दुश्मनी है। डामर वाली सड़क के ऊपर जब कहीं जल भराव की स्थिति बनेगी या कोई भारी वाहन उससे गुजरता है तो वहां तो निकल जाता है लेकिन उसकी कीमत सड़क को चुकानी पड़ती है।ऐसे प्रबंधन करेंगे कि भविष्य में ऐसी सारी समस्याओं का समाधान हम आसानी से कर पाए। शुभारंभ अवसर पर विभागीय मंत्री श्री राकेश सिंह और विभागीय अधिकारी उपस्थित....

यह भी पढ़े -कुलपति होंगे कुलगुरू, इस शब्द में सम्मान और आत्मीयता का भाव है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

Tags:    

Similar News