Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-05 05:50 GMT
Live Updates - Page 3
2024-10-05 06:18 GMT

Panna News- कलेक्ट्रेट परिसर में फिर निकली जहरीली नागिन, रेसक्यू कर जंगल में छोडा गया

Panna News: संयुक्त कलेक्ट्रेट भवन पन्ना में लगातार सर्प निकलने के मामले सामने आ रहे हैं। अभी कुछ ही दिन पूर्व कलेक्टर कक्ष के सामने रखे गमले में सर्प निकला था जिसे रेसक्यू टीम के माध्यम से पकडकर जंगल में छोडा गया था। एक बार फिर से शुक्रवार को कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित हीरा कार्यालय में जैसे ही सुबह प्रात: १० बजे जहरीली नागिन देखे जाने की जानकारी हुई उस समय वहां पर जितने भी कर्मचारी मौजूद थे उनमें हडकम्प मच गया।

यह भी पढ़े -कलेक्ट्रेट परिसर में फिर निकली जहरीली नागिन, रेसक्यू कर जंगल में छोडा गया

2024-10-05 06:17 GMT

Chhindwara News- सड़क हादसे में दो युवकों और जहर के सेवन से महिला की मौत, धरमटेकड़ी चौकी, सौंसर और कोतवाली थाने का मामला

Chhindwara News: शहर के बुधवारी बाजार क्षेत्र की एक महिला ने शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर ली थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया। दूसरी घटना धरमटेकड़ी चौकी की है। यहां सडक़ हादसे में घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालत में सुधार न होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया था।

यह भी पढ़े -सड़क हादसे में दो युवकों और जहर के सेवन से महिला की मौत, धरमटेकड़ी चौकी, सौंसर और कोतवाली थाने का मामला

2024-10-05 06:16 GMT

Chhindwara News- साइबर ठगी, सात दिन में दो लोगों के खाते से नकदी उड़ाएं

Chhindwara News:दमुआ के दो लोग साइबर ठगी का शिकार हुए है। साइबर ठगों ने बीते एक सप्ताह में दो लोगों के खाते से नकदी उड़ा लिए। हैकर्स ने मोबाइल पर लिंक भेजकर ठगी की है। पीडि़तों ने थाने में इस मामले की शिकायत की है। पीडि़तों के मुताबिक उनके मोबाइल पर किसान सम्मान योजना का लिंक आया था। लिंक पर क्लिक करते ही साइबर हैकर्स ने उनके खाते से राशि उड़ा ली।

यह भी पढ़े -साइबर ठगी, सात दिन में दो लोगों के खाते से नकदी उड़ाएं

2024-10-05 06:15 GMT

Chhindwara News- चिचखेड़ा में नहीं थम रहा उल्टी-दस्त का प्रकोप, ३ दिन में ९० मरीज मिले, पांढुर्ना में बेकाबू हुआ डायरिया

Chhindwara News: पांढुर्ना के चिचखेड़ा में फैला डायरिया का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन उल्टी-दस्त के नए मरीज मिले है। तीन दिनों में अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या ९० तक पहुंच गई है, हालांकि इनमें से ३५ मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

यह भी पढ़े -चिचखेड़ा में नहीं थम रहा उल्टी-दस्त का प्रकोप, ३ दिन में ९० मरीज मिले, पांढुर्ना में बेकाबू हुआ डायरिया

Tags:    

Similar News