Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-30 06:12 GMT
Live Updates - Page 2
2024-09-30 10:13 GMT

Shahdol News- सब्जियों की आसमान छूती महंगाई से आमजन परेशान, किसानों से निकलते ही दो गुना हो जा रहे सब्जी के दाम

Shahdol News: सब्जी मंडी शहडोल में शनिवार सुबह आसपास गांव से किसान सब्जी लेकर पहुंचे तो अढ़तिया द्वारा किसानों से सब्जी की थोक में खरीदी की गई। इस दौरान गोभी 50 रुपये प्रति किलो,भांटा 15 रुपये, भिंडी 15 रुपये व बरबटी 20 रुपये प्रति किलो की दर पर खरीदी गई।

यह भी पढ़े -सब्जियों की आसमान छूती महंगाई से आमजन परेशान, किसानों से निकलते ही दो गुना हो जा रहे सब्जी के दाम

2024-09-30 10:11 GMT

Shahdol News- स्कूल भवन की नहीं हुई मरम्मत, सड़क भी कीचड़ से सराबोर

Shahdol News: जनपद पंचायत सोहागपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत बमुरा के आदिवासी बाहुल्य कुर्रीटोला में व्याप्त समस्याओं को लेकर प्रशासन द्वारा उदासीनता बरती जा रही है। 91 घरों की बैगा बस्ती के बीच स्थित शासकीय प्राथमिक विद्यालय के जर्जर भवन की मरम्मत आज तक नहीं हो पाई है। बस्ती व स्कूल पहुंच मार्ग में बरसात बंद होने के बाद भी कीचड़ का आलम है। स्कूली बच्चे आज भी जर्जर भवन के सामने खुले में बैठने तथा ग्रामीण कीचड़ भरी सडक़ से होकर गुजरने को मजबूर हैं। गौरतलब है कि अगस्त माह के अंतिम दिनों में प्रशासन के संज्ञान में बैगा बस्ती की समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट किया गया था।

यह भी पढ़े -स्कूल भवन की नहीं हुई मरम्मत, सड़क भी कीचड़ से सराबोर, बैगा बस्ती की समस्याओं पर प्रशासन ने 25 दिन बाद भी नहीं दिया ध्यान

2024-09-30 10:10 GMT

Chhindwara News- महिला पॉलिटेक्निक में चल रहे सिर्फ दो कोर्स, १०० सीटर हास्टल चलाने स्टॉफ नहीं

Chhindwara News: धरमटेकड़ी स्थित इंदिरा गांधी महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में सिर्फ २ कोर्स संचालित हो रहे हैं। तीन वर्षीय दोनों पाठ्यक्रमों में ३०० स्वीकृत सीटों पर लगभग २३३ स्टूडेंट्स ने दाखिला लिया है। स्टॉफ की कमी के कारण १०० सीटर हास्टल अब तक शुरु नहीं हो पाया है। दो नई ब्रांच खोलने लम्बे समय से मांग उठ रही है, लेकिन अब तक शासन से मंजूरी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़े -महिला पॉलिटेक्निक में चल रहे सिर्फ दो कोर्स, १०० सीटर हास्टल चलाने स्टॉफ नहीं

2024-09-30 10:09 GMT

Chhindwara News- चौरई कांड का खुलासा, चावल व्यापारी ने दी थी पत्रकार की हत्या की सुपारी, चार आरोपी गिरफ्तार

Chhindwara News:चौरई के पत्रकार ललित डेहरिया पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया था। पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया है। हमले का मास्टर माइंड चावल व्यापारी व राइस मिल संचालक निकला। जिसने अपने सहयोगी की मदद से तीन बदमाशों को ४० हजार रुपए में सुपारी दी थी। पुलिस ने ४ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

2024-09-30 10:08 GMT

Chhindwara News- गड्ढे में गिरे बाइक सवार एक युवक की मौत, एक गंभीर, अमरवाड़ा के कुमड़ी में हुआ हादसा

Chhindwara News: अमरवाड़ा के सिहोरा मढ़का में शनिवार बाइक सवार युवक सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। हादसे में दो युवकों को गंभीर चोट आई थी। घायलों को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। दूसरे को गंभीर चोट आई है।

यह भी पढ़े -गड्ढे में गिरे बाइक सवार एक युवक की मौत, एक गंभीर, अमरवाड़ा के कुमड़ी में हुआ हादसा

Tags:    

Similar News