Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-01 07:25 GMT
Live Updates - Page 3
2024-10-01 07:46 GMT

Chhindwara News- पुलिस का एक्शन यौन अपराधियों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर, तीन दिन में 375 पर की प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

Chhindwara News: जिले में महिलाओं और बच्चियों को सुरक्षित माहौल मुहैया कराने पुलिस एक्शन मोड में है। जिले के ऐसे अपराधी जो यौन अपराधों में लिप्त रह चुके है। ऐसे अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। पुलिस ने साल २०१८ से अभी तक यौन अपराधों में शामिल १८८३ अपराधियों को चिन्हित किया है। पिछले तीन दिनों में इनमें से ३७५ के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा चुकी है।

यह भी पढ़े -पुलिस का एक्शन यौन अपराधियों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर, तीन दिन में 375 पर की प्रतिबंधात्मक कार्रवाई, 1883अपराधियों को चिन्हित कर ट्रैक कर रही पुलिस

2024-10-01 07:44 GMT

Chhindwara News- सड़क पर खून से लथपथ गौमाता कराहती रही, चिकित्सक पहुंचे लेकिन उपचार नहीं किया

Chhindwara News: माता की तरह पूज्यनीय गााय को सडक़ पर खून से लथपथ अवस्था में देख मौजूदा लोगों की आत्मा तड़प उठी। पशु चिकित्सा और नगर निगम के अफसरों के पास आधा दर्जन लोगों ने फोन लगाए। करीब आधा घंटे बाद एक पशु चिकित्सक पहुंचे लेकिन उपचार नहीं किया। 

यह भी पढ़े -सड़क पर खून से लथपथ गौमाता कराहती रही, चिकित्सक पहुंचे लेकिन उपचार नहीं किया

2024-10-01 07:41 GMT

Chhindwara News- राहुल ने वर्ल्ड स्किल में हासिल किया 12 वां स्थान, फ्रांस में हुआ आयोजन

Chhindwara News: फ्रांस में आयोजित वर्ल्ड स्किल 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व कहते हुए राहुल विश्वकर्मा ने 12वां स्थान हासिल किया। यहां 80 से अधिक देशों के प्रतिभागी शामिल हुए। राहुल जिस ग्रुप में प्रतिनिधित्व कर रहा थे, उसमें 14 प्रतिभागी थे। छह दिनों तक चली प्रतिस्पर्धा में राहुल ने 12वां स्थान हासिल किया। इससे पहले कारपेंटरी में इंडिया स्किल 2024 में राहुल ने गोल्ड मेडल हासिल कर वल्र्ड स्किल स्पर्धा में प्रतिनिधित्व करने का अवसर हासिल किया।

यह भी पढ़े -राहुल ने वर्ल्ड स्किल में हासिल किया 12 वां स्थान, फ्रांस में हुआ आयोजन, कारपेंटरी में इंडिया स्किल 2024 में गोल्ड मेडल विजेता रहे राहुल

2024-10-01 07:40 GMT

Chhindwara News- गांगीवाड़ा पंचायत में हंगामा, काम नहीं होने से नाराज दो पंचों ने दिया इस्तीफा

Chhindwara News: शहर से लगी ग्राम पंचायत गांगीवाड़ा में चुनकर आए जनप्रतिनिधियों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कई महिनों से अपनी उपेक्षा और वार्डों में जनता की मांग पर होने वाले काम नहीं होने से नाराज ग्राम पंचायत गांगीवाड़ा के दो पंचों ने अपनी इस्तीफा सौंप दिया है। पंचायत सचिव को यह इस्तीफा सौंपा गया है साथ ही इसकी सूचना सीईओ जनपद पंचायत छिंदवाड़ा को भी दी गई है। हालांकि अब तक इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े -गांगीवाड़ा पंचायत में हंगामा, काम नहीं होने से नाराज दो पंचों ने दिया इस्तीफा

Tags:    

Similar News